• nationbuzz3

महिलाओं का सर्वांगीण विकास करना ही सरकार की प्राथमिकता, विधायक कुशाग्र सागर


यूपी बदायूं। भाजपा सरकार महिलाओ के उत्थान के लिए पूरी कर्तव्यनिष्ठा से कार्य कर रही है।सरकार का नारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ है जिस को बह चरितार्थ कर रही है। भाजपा विधायक कुशाग्र सागर ने चंदपुरा में आयोजित राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के अंतर्गत संकुल स्तरीय समिति के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हो कर कहीं उन्होंने नव निर्वाचित कार्यकारणी अध्यक्ष श्रीमती कुसुम मिश्रा सचिव आसमा बेगम कोषाध्यक्ष कमलेश सिंह उपाध्यक्ष उपसचिव रीनू का सम्मान किया तथा फीता काट कर समारोह का सुभारंभ किया समिति की ओर से अतिथियो के सम्मान में स्वागत गान किया गया तथा माला पहना कर सम्मानित किया गया। विशिष्ट अतिथि ब्लॉक प्रमुख अमित पाठक ने कहा कि भाजपा सरकार महिलाओं के विकास के प्रति गंभीर है और उन के विकास की भरपूर कोशिश कर रही है। इसी उद्देश्य से इस समिति का गठन किया गया है।


समारोह अध्यक्ष खंड विकास अधिकारी राघवेन्द्र सिंह ने समिति अध्यक्ष कुसुम मिश्रा तथा कार्यकारिणी का सम्मान किया।तथा आगे हर संभव मदद करने का आशवासन दिया।उन्होंने बताया की सरकार महिलाओं की गरीबी को हटाकर उन को समृद्ध बनाना चाहती है।


बदायूं जिले से पधारे सुरेश कुमार ने महिलाओ को राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के बारे में बताया कि कैसे यह मिशन महिलाओं को सम्मान जनक जीवन जीने की राह दिखा सकता है। आसफपुर ब्लॉक से सीनियर आई सी आर पी मोबीन एवं सितारा बी ने सभी महिलाओ को समहू की बारीकियों को बताया और केसे जादा से जादा महिलाओ को लाभान्वित किया जाए और समिति को केसे सुचारू ढंग से चलाया जाए यह भी सिखाया नव निर्वाचित अध्यक्ष कुसुम मिश्रा ने उन्हें सम्मानित किया।


बी एम एम प्रकाश चंद राजेन्द्र कुमार मधु कुशरे तथा कम्प्यूटर ऑपरेटर कुमर सेन उषा सिंह आदि उपस्थित रहे। संचालन ए डी ओ पंचायत एन पी सिंह ने किया तथा सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया तथा इस अवसर पर काफी संख्या में क्षेत्र की महिलाएं तथा लोग उपस्थित रहे अंत में सभी को अल्प जल पान कराया गया।