• nationbuzz3

यूपी में सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद का कोरोना से बरेली में निधन


यूपी। प्रदेश में सबसे ज्यादा मौतें हो रही हैं. इस बीच, प्रदेश के राजस्व परिषद के अध्यक्ष और सीनियर आईएएस अफसर दीपक त्रिवेदी का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है. कोरोना संक्रमित दीपक त्रिवेदी का पीजीआई में इलाज चल रहा था. राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है।


पीलीभीत सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद का बरेली में निधन गया। ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद सुबह चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। सपा के पूर्व मंत्री के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गहरा दुख जताया है।


सपा ज़िला महासचिव यूसुफ़ क़ादरी ने बताया कि हाजी रियाज को 24 अप्रैल को कोरोना संक्रमण के चलते पीलीभीत के जिला अस्पताल के एल टू में भर्ती करायास गया था। उनकी तबियत ठीक नहीं होने के कारण फिर उन्हें हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया गया था। हाजी रियाज का शव पीलीभीत के न्यूरिया में उनके पैतृक गांव गौहर पहुंच गयास है। यहां उनकी आखरी रसूमात होगी। शव पहुंचते ही उनका दीदार करने वालों का रेला जुट गया और परिजन पहुंचने लगे। पूर्व मंत्री के दामाद मोहम्मद आरिफ ने बताया कि सपा को उनके निधन से गहरा धक्का पहुंचा है।