• nationbuzz3

कोचिग को गई छात्रा पहुंची हरिद्धार बदायूं आने से किया इन्कार, हरिद्वार में दर्ज किए बयान


यूपी बदायूं। शहर की छात्रा हरिद्वार से यहां आना नहीं चाहती है। सदर कोतवाली पुलिस उसे बदायूं लाने को हरिद्धार पहुंची तो उसने आने से साफ इन्कार कर दिया। फिर पुलिस ने धारा 161 में उसके वहीं पर बयान दर्ज किए। कोर्ट में धारा 164 के बयान दर्ज कराने को पुलिस उसको नोटिस देगी। ताकि वह अपनी स्वेच्छा से आकर


कोर्ट में बयान दर्ज करा सके। इधर, छात्रा ने पुलिस विभाग में तैनात अपने पिता और स्वजनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है। वीडियो में छात्रा ने बताया है कि वह अपनी मर्जी से हरिद्वार पहुंची है। इसमें किसी का हाथ नहीं है। उसने खुद की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।


सदर कोतवाली क्षेत्र की दूसरे समुदाय की छात्रा ज़ेबा खानम पांच नवंबर को कोचिग जाने को निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं पहुंची। स्वजनों ने उसको तलाशा। लेकिन उसका पता नहीं चला। फिर स्वजनों ने साहूकारा निवासी सुमित शर्मा व उसकी मां के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित सुमित को हिरासत में लिया। इधर, मंगलवार को छात्रा हरिद्वार पुलिस के पास पहुंची। उसने अपने स्वजनों पर गंभीर आरोप लगाए। ऐसा वीडियो वायरल होने पर धर्म परिवर्तन का शोर मचने लगा। फिर कोतवाली पुलिस हरिद्धार पहुंची। लेकिन, छात्रा ने घर जाने से साफ इन्कार कर दिया। उसने कहा कि उसकी जान को खतरा है। बुधवार को वायरल वीडियो में छात्रा एसएसपी, डीएम के साथ प्रधानमंत्री से भी सुरक्षा की गुहार लगा रही है। वर्जन ..


छात्रा अपनी मर्जी से ही हरिद्वार गई है। यह बात उसने अपने बयान में बताई है। उसने यहां आने से इन्कार कर दिया है, चूंकि मुकदमा दर्ज है, इसलिए छात्रा को नोटिस दिया जा रहा है। ताकि वह पुलिस सुरक्षा में आकर यहां अपने बयान दर्ज कराए।


विनोद कुमार चाहर, एसएचओ सदर कोतवाली

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube