• nationbuzz3

जांच रिपोर्ट में 92 स्वस्थ हुए, 54 नए रोगी मिले जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 357


यूपी बदायूं। जिले में सक्रिय कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 357 हो गई है। शनिवार को 92 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए तो 54 नए रोगी भी मिले। 353 लोग अब भी होम क्वारंटीन हैं। चार संक्रमित अस्पतालों में भर्ती हैं। इनमें दो का इलाज एल-टू अस्पताल में चल रहा है।


शुक्रवार को जिले में स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने 1958 लोगों के सैंपल लिए थे। इनकी जांच रिपोर्ट शनिवार को आ गई है। 54 लोग संक्रमित निकले हैं। काफी समय के बाद शहर में मिले नए संक्रमितों की संख्या कम हुई है। शनिवार को शहर में चार संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा उसावां में 10, सालारपुर और इस्लामनगर में छह-छह, आसफपुर और म्याऊ में चार-चार, उझानी और बिसौली में दो-दो, दहगवां, वजीरगंज, दातागंज, अंबियापुर में एक-एक नया संक्रमित मिला है। चार संक्रमित दूसरे जिलों के हैं।


शनिवार को 54 नए संक्रमित मिलने और 92 के स्वस्थ होने के साथ जिले में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 357 हो गई है। इनमें 353 संक्रमित होम क्वारंटीन हैं और चार अस्पतालों में भर्ती हैं। कांट्रैक्ट एंड ट्रेसिंग ऑफिसर कोविड-19 डॉ. रजनीश शर्मा ने बताया कि संक्रमितों की संख्या में अब कमी आ रही है। लोगों को कोरोना गाइड लाइन का गंभीरता से पालन करने की जरूरत है।