• nationbuzz3

बदायूं में ऑनरकिलिंग: थाने से चंद कदम दूर भाइयों ने काटा बहन का गला, हाईकोर्ट से मांगी थी सुरक्षा


यूपी। प्रदेश के बदायूं से तीन दिन बाद ही दिल दहला देने वाला मामला एक बार फिर सामने आया है। बदायूं के बिल्सी इलाके में तीन दिन पहले ऑनरकिलिंग की घटना के बाद ऐसा ही दूसरा मामला दातागंज में हुआ है। यहां थाने से चंद कदम दूर एक युवती की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई।


पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती के दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। युवती दातागंज के एक गांव निवासी दो जुड़वा भाइयों की बेटी है। दरअसल जुड़वा भाइयों ने एक ही महिला से शादी कर रखी है। युवती समेत इनके कई बच्चे हैं।


जानकारी के अनुसार युवती 22 जून को बरेली निवासी रिश्तेदार युवक के साथ चली गई थी। परिवार ने उसे नाबालिग दिखाकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। आरोप यह भी था कि वह घर में रखे करीब तीन लाख रुपये भी ले गई है।


युवती ने इसके जवाब में शादी कर हाईकोर्ट में खुद को बालिग बताया था। हाईकोर्ट ने इस बारे में दातागंज पुलिस को निर्देश दिया था कि नवदंपती की सुरक्षा सुनिश्चित करे।


बताते हैं कि बुधवार को नवदंपती दातागंज में पुलिस को बयान दर्ज कराने आ रहे थे। लड़की के घरवालों को कहीं से इस बात की भनक लग गई और उन्होंने नवदंपती को थाने से पहले ही घेर लिया।


बीती रात(बुधवार-गुरुवार की मध्यरात्रि को) करीब साढ़े बारह बजे के घटनाक्रम में पति ने भागकर अपनी जान बचाई लेकिन युवती के भाइयों ने बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। पीड़ित पति ने पत्नी के जुड़वां पिताओं के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। अभी लड़की के जुड़वां पिता फरार बताए जा रहे हैं।