• nationbuzz3

बदायूं में भीषण हादसा, चार लोगों की जान लेने वाले अज्ञात ड्राइवर पर मुकदमा, फरार


यूपी बदायूं। एमएफ हाईवे पर शुक्रवार रात पिकअप वाहन और वैगनार की टक्कर में मां-बेटा समेत चार लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात पिकअप ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया। वाहन कब्जे में रात को ही लिया जा चुका था। इधर, शवों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंपा है। परिवार वाले शव अपने साथ लेकर चले गए।


बिसौली कोतवाली इलाके में नगर की मंडी समिति के पास शुक्रवार देर रात पिकअप वाहन और वैगनार की भीषण टक्कर में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में संभल के थाना बहजोई इलाके के गांव गोलागंज निवासी गौरव, उसकी मां मीरा के अलावा बिसौली की मौर्य कालोनी निवासी सास सर्वेश और ड्राइवर कपिल की मौत हो गई थी। हादसे में गौरव की पत्नी संध्या व देवर सुमित गंभीर रूप से घायल हुए थे।


पिकअप वाहन का ड्राइवर मौके से भाग निकला था। पुलिस ने दूसरे दिन शनिवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे। वहीं परिवार वालों की तहरीर पर अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया।


किसी की पसली टूटी तो कोई हेड इंजरी से मरा

इस हादसे में जहां किसी की पसली टूटना मौत की वजह बना है। वहीं किसी के सिर में चोट लगने से मौत हुई है। पैर भी टूटे हैं। कुल मिलाकर हादसाग्रस्त लोग दर्द की इंतेहा झेल रहे थे और उसे बर्दाश्त न कर सके और जान चली गई। जबकि घायलों का इलाज जारी है।


अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा लिखा जा चुका है। वाहन कब्जे में है, जल्द ड्राइवर को तलाश लिया जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।


राजीव शर्मा, कोतवाल बिसौली