• Nationbuzz News Editor

शहर के जालंधरी सराय चौराहे के पास पार्किंग स्थल से हटवाया गया अवैध कब्जा


बदायूं। शहर के जालंधरी सराय चौराहे के पास अवैध रूप से चल रही पार्किंग स्थल पर किया गया अवैध कब्जा हटवाया गया। पार्किंग स्थल पर खड़ी गाड़ियों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। जालंधरी सराय चौराहे के पास काफी समय से वाहनों की पार्किंग चल रही थी। पिछले दिनों शहर के रहने वाले आदिल परवेज ने जिला प्रशासन से शिकायत करते हुए बताया कि उनकी पुस्तैनी जमीन पर कब्जा अवैध तरीके से वाहन पार्किंग चला रहा है। मामला डीआइजी तक पहुंचा तो उन्होंने सीओ सिटी को जांच सौंपते हुए कार्रवाई के आदेश दिए। इसी बीच आदिल ने डीएम कुमार प्रशांत और एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी से जमीन से कब्जा हटवाने की गुहार लगाई तो संबंधित अधिकारियों ने कार्रवाई की रणनीति तैयार कर ली। डीएम ने तहसील प्रशासन को निर्देश दिए कि अवैध कब्जा खाली कराया जाए। डीएम के निर्देश पर सोमवार को अचानक एसडीएम, तहसीलदार की टीम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और जेसीबी से खाली जमीन पर हुआ अतिक्रमण हटवाया। पार्किंग के लिए बांस-बल्ली से की गई घेराबंदी को तोड़ दिया गया। करीब एक घंटे तक प्रशासनिक टीम अतिक्रमण हटाती रही। इसके साथ ही अवैध पार्किंग को बंद करा दिया गया।


नगर मजिस्ट्रेट के कार्यालय में पार्किंग स्थल को वैधानिक तरीके से चलवाने के लिए आवेदन भी कर रखा है, इसके बाद भी प्रशासन ने बिना कोई नोटिस दिए तोड़फोड़ कराया है। हमारे साथ अन्याय किया गया है।


सलीम अहमद, पार्किंग संचालक


शिकायत मिली थी कि अवैध कब्जा करके पार्किंग का संचालन किया जा रहा है। जांच कराने के बाद पुलिस के साथ अधिकारियों की टीम भेजकर अवैध कब्जा हटवाया गया है।


कुमार प्रशांत, डीएम

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube
© Copyright ® All rights reserved Nation Buzz 2017 - 2020