top of page
  • Mohd Zubair Qadri

बदायूं में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा हम ला रहे विश्वास यात्रा, अखिलेश घुमा रहे झांसा


यूपी बदायूं। जन विश्वास यात्रा में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, भाजपा जो कहती है वो करती है। हम आगे भी जो कह रहे हैं, वो करके दिखायेंगे। हम जन वि‌श्वास यात्रा निकाल रहे हैं, इसको सपाई निकाल नहीं सकते इसलिये अखिलेश ने प्रदेश में झांसा यात्रा निकालनी शुरू कर दी है। लोगों को झांसा देने का काम कर रहे हैं, मगर जनता झांसे में आने वाली नहीं है।


बदायूं में मंगलवार को जन विश्वास यात्रा जनसभा कार्यक्रम शहर के इस्लामियां इंटर कालेज में आयोजित हुयी। जिसमें पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जेपी नड्डा ने अपने भाषण की शुरुआत महाराज भागीरथ के तपोस्थल से की तथा वेदों की धरती बदायूं जैसे शब्दों से की। इतना ही नहीं उन्होंने बदायूं के वीर सपूत जिन्होंने देश की आजादी के लिये अपनी जीवन लगा दिया ऐसे कुंवर रूकुम सिंह, तुलसीराम, चौधरी बदन सिंह, मुंशी मंगल को नमन किया। बोले भाजपा और पिछली सरकारों में फर्क साफ दिख रहा है। उन्होंने सीधे हमला पूर्वर्ती सपा सरकार पर बोला। कहा, यह मेरा अखिलेश पर सीधा आरोप है, उन्होंने आतंकियों को छोड़ने के लिए फोन किया। जिसमें से चार आतंकियों को फांसी बाकी को उम्र कैद की सजा हुयी। क्या आप ऐसे लोगों पर भरोसा कर सकते हैं।


उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के काम कार्यों की सराहना करते हुए कहा योगी ने गुंडों को जेल में पहुंचाया है और गरीबों को जमीन और मकान देने जैसे कार्यों की प्रशंसा की। बोले, कोई शादी करने बेटे की जाता है तो परिवार के वाले में पूछते हैं। ऐसे ही जब वोटर वोट करने जायेगा तो पार्टी के बारे में पूछेगा तो पता चलेगा कि यह सपा तो गुंडों की पार्टी है यहां गुड्डा माफिया भरे हैं।


कहा, सपाई खुद का विकास करते हैं। इस खुद के विकास में पिछली सरकारों में लोगों ने यूपी से पलायन करना शुरू कर दिया था। बोले सपा सरकार के मंत्री जेल में हैं, जो खनन माफिया था, अब योगी की सरकार में जेल में आराम कर रहे हैं। सपा की सरकार ऐसी थी 15 लाख लेपटाप का पैसा खर्च करके केवल छह लाख लैपटाप बांटती थी।

bottom of page