• nationbuzz3

जिले में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाएं तीन घरों पर चोरों का धावा, लाखों का माल पार


यूपी बदायूं। थाना क्षेत्र के गांव जाहिदपुर घंसचलिया में रविवार रात चोरों ने तीन घरों पर धावा बोलकर चोरों ने वहां रखे जेवरात व नगदी पार कर दी। भुक्तभोगी परिवारों को दूसरे दिन सोमवार को मामले की जानकारी हुई तो थाना पुलिस को सूचना दी गई है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।


गांव निवासी राजेंद्र सिंह व दिनेश सगे भाई हैं। इनके घर खेतिहर इलाके में बने हैं। रविवार रात चोरों ने घरों पर धावा बोलकर वहां रखे जेवरात व नकदी आदि सामान पार कर दिया। इसके अलावा राकेश के घर को भी निशाना बनाया गया। भुक्तभोगियों को मामले की जानकारी सोमवार सुबह हुई तो चीखपुकार मच गई। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करके लौट आई। एसओ वीपी सिंह ने बताया कि फिलहाल तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा।


सीओ भी पहुंचे हर पहलू पर की जांच


इधर, सीओ सहसवान प्रेमकुमार थापा ने भी घटनास्थल का मुआयना कर हर पहलू पर जांच की। कहीं न कहीं पुलिस अंदरखाने मामले को संदिग्ध मान रही है।


कस्बे में कार साइलेंसर की चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय हुआ है। पिछले आठ दिन में तीन कारों से साइलेंसर चोरी हुये । गिरोह के सदस्य रात में कार से साइलेंसर चुराकर करके चले जाते है। पुलिस की जांच में पता चला कि तस्कर कीमती धातु के लिए साइलेंसर चुराते थे। फिलहाल पुलिस तस्करों को गिरफ्तार करने में नाकाम दिख रही है।


बगरैन पुलिस चौकी की रात्रि गश्त न होने से साइलेंसर चोरों के हौंसले बुलंद हो गए हैं। आठ दिन में कस्बा से दद्दा के मकान के अलावा मुजाहिद हुसैन की कार से साइलेंसर चोरी हो गया। इसके अलावा भी कार व साइलेंस चोरी की घटनाएं हुई हैं