• nationbuzz3

कोरोना से हाहाकार अप्रैल में बिगड़ते जा रहे हालात, बदायूं डीएम सहित 258 मरीज संक्रमित


यूपी बदायूं। कोरोना से हाहाकार जिले में अब संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। अप्रैल के शुरूआत में स्थिति सामान्य रही थी, लेकिन नौ अप्रैल के बाद हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं। बुधवार को भी 258 लोग और कोरोना संक्रमित मिले हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों की कडी महनत और भरपूर प्रयासों के बाबजूद भी दिन व दिन कोरोना महामारी का कहर बहुत ही तेजी से बडता ही जा रहा है।

बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार जिलाधिकारी दीपा रंजन सहित शहर में 124 जनपद भर में 258 कोरोना महामारी के मरीज संक्रमित मिले है।


कोरोना के बडते केसो को देखते हुये लोगो में तरहा तरहा की चर्चाओं के साथ कोरोना को लेकर बडा ही डर खौफ सा बडता दिखाई दे रहा है। मगर इसी बीच बहुत से लोग बेखौफ बिना भय के साथ बिना माक्स लगाये धूमते दिखाई दे जाते हैं।

जनपद भर के उझानी में 22 , बिसौली में 19 , सलारपुर में 17 , उसावां में 12 , जगत में 12 , अम्बियापुर में 10 , अदर डिस्ट्रिक्ट में 8 , कादरचौक में 7 , दहगवां में 6 , वजीरगंज में 5 , दातागंज में 4 , म्याऊ में 3 , समरेर में 2 , इस्लामनगर में 2 , आसफपुर में 1 , सहसवान में 1 कोरोना के केस निकलने से पूरे जनपद में ही दहशत का माहौल बना हुआ है।

बुजुर्ग व जिम्मेदार लोगो का कहना है कि लोगो को चाहिए प्रशासन के आदेशों का पालन करें बिना माक्स के घर से बाहर न निकलें कोरोना से बचाव के लियें सावधानी दो गज की दूरी माक्स है जरूरी।