• Nationbuzz News Editor

छात्रावास की निर्माण गति धीमी होने पर डीएम ने व्यक्त की नाराजगी और दी सख्त हिदायत


बदायूं। राजकीय महिला महाविद्यालय में निमार्णाधीन छात्रावास का निर्माण कार्यदाई संस्था राजकीय निर्माण निगम यह सुनिश्चित करें कि निर्माण कार्य गुणवत्ता पूर्वक जल्द से जल्द पूर्ण कराए। छात्रावास निर्माण गति धीमी होने पर डीएम नाराजगी व्यक्त की। उन्होने कहा कि काफी दिनों निर्माण चल रहा अभी तक पूर्ण हो जाना चाहिए था।


रविवार को जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व नरेन्द्र बहादुर के साथ राजकीय महिला महाविद्यालय में निमार्णाधीन छात्रावास निरीक्षण किया। डीएम ने कार्यदायी संस्था का निर्देश दिए कि गर्ल्स हॉस्टल निर्माण में लारपरवाही नही होनी चाहिए। कार्यदायी संस्था हॉस्टल, खेल मैदान एवं बाउण्ड्री वाॅल की ऊंचाई का निर्माण कार्य युद्धस्तर पर प्रारम्भ किया जाए। उन्होने निर्देश दिए कि निर्माण कार्य उच्च क्वालिटी का और अच्छे ढंग से कार्य होना चाहिए। डीएम ने निर्माण गति धीमी होने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि जितना भी निर्माण कार्य हो वह गुणवत्ता पूर्वक कराया जाए। निर्माण कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इन्टीग्रेटेड कमाण्ड सेन्टर से ही प्रतिदिन सर्विलांस टीमें की जाए रवानाः डीएम

जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व नरेन्द्र बहादुर के साथ इन्टीग्रेटेड कमांड कन्ट्रोल रूम औचक निरीक्षण किया। इन्टीग्रेटेड कमांड कन्ट्रोल रूम में सर्विलांस चिकित्सा टीम मौके अनुपथित होने पर दूरभाष से वार्ता कर जिला सर्विलांस अधिकारी डा0 सुशील कुमार ने अवगत कराय कि 08 चिकित्सा टीम को विभिन्न क्षेत्रों जा चुकी है। डीएम ने निर्देश दिए कि इन्टीग्रेटेड कन्ट्रोल रूम से ही प्रतिदिन सर्विलांस चिकित्सा टीमें रवाना की जाए। उन्होने निर्देश दिए कि कोविड-19 मरीजों का डाटा यही पर ऑनलाइन पोर्टल पर फीड किया होना चाहिए। इन्टीग्रेटेड कन्ट्रोल रूम, सर्विलांस और कान्टेक्ट ट्रेसिंग पर विशेष ध्यान रखा जाए। कलेक्ट्रेट स्थित इन्टीग्रेटेड कन्ट्रोल रूम के फोन नम्बर 05832-266114 प्राप्त शिकायतों पर त्वरित कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि संक्रमण को हर हाल में रोकना है। उन्होंने निर्देश दिए कि डोर टू डोर सर्वे और कान्टेक्ट ट्रेसिंग में किसी प्रकार की हिलाहवाली नही चाहिए। उन्होंने कहा कि सर्विलांस टीम जितना सशक्त कार्य करेगी, उतना ही कोरो वायरस को रोकना आसान रहेगा।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube