top of page
  • Mohd Zubair Qadri

बिना नोटिस बुलडोजर चलाना अवैध जहांगीरपुरी पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी को पुलिस ने लौटाया


खबर देश। दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुधवार को हुई अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई पर जमकर सियासत हो रही है। इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंचे। यहां ओवैसी ने भाजपा और दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान ओवैसी को पुलिस ने जहांगीरपुरी में दौरा नहीं करने दिया। उन्होंने कहा कि बिना नोटिस बुलडोजर चलाना गलत है।


ओवैसी ने कहा कि हनुमान जयंती के दिन पुलिस ने अनुमति नहीं दी तो शोभा यात्रा कैसे हुई? लोगों के पास हथियार कैसे थे? अगर उन्होंने (पुलिस) उन्हें रोक दिया होता और हथियार जब्त कर लिए होते, तो हमें यह दिन देखने की जरूरत नहीं होती। फिलाहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।


इससे पहले, ओवैसी ने कहा कि मैं यह पहले भी कह चुका हूं, अंसार, अहमद पर बुलडोजर चलेगा लेकिन अर्जुन, अजय पर नहीं। यही अंतर है। अंसार भाजपा या आप में रहते हुए भी अंसार बने हुए हैं... यह विध्वंस चौकस न्याय है... चुनाव आएंगे और जाएंगे लेकिन उनका क्या जो रमजान के दौरान सड़कों पर उतरे? उन्होंने कहा कि मैं आभारी हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया और तत्काल रोक लगा दी, लेकिन वे फिर भी नहीं रुके। ये लोग जनता को बांग्लादेशी और रोहिंग्या कह रहे हैं? लेकिन वे भारतीय हैं।

bottom of page