• nationbuzz3

जश्ने विलादत पर परचम कुशाई कर पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने आपसी भाईचारे का संदेश दिया


बदायूं। मुसलमानों के लिए सबसे बड़ा दिन है आज के दिन इस्लाम धर्म के पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब की यौमे पैदाइश का दिन है आज के दिन जुलूसए मोहम्मदी निकलता था जो कोरोना महामारी की वजह से नहीं निकल सका इसलिए पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने छोटे सरकार की दरगाह पर पहुंचकर जश्ने ईद मिलादुन्नबी मनाने का फैसला करते हुए छोटे सरकार की दरगाह पर पहुंच कर इस्लामी परचम पकड़ कर भाईचारे का संदेश दिया । पूर्व मंत्री आबिद रजा ने छोटे सरकार की दरगाह पर गुलपोशी व चादर पोशी भी की।


पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने कहा आज मुसलमानों के लिए सबसे बड़ा दिन है क्योंकि अल्लाह ताला ने आज के दिन इस्लाम फैलाने के लिए अपने पैगंबर हजरत मोहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम को दुनिया में भेजा आज हुजूरे पाक की यौमे पैदाइश का दिन है । पूरी दुनिया के मुसलमानो के लिए आज का दिन अहम और बड़ा है आज के दिन मुसलमानों को यह तय करना चाहिए कि जो हमारे हुजूर ने जो बातें बताई और अल्लाह का पैगाम दिया उन बातों पर चलने की अल्लाह तौफीक अता फरमाए एवं हक पर चलने वालों का साथ देने की भी अपील की हिंदुस्तान में रहने वाले सभी मजहबो हिंदू ,मुस्लिम, सिख इसाई जैन सभी से मोहब्बत का रिश्ता कायम करें तथा उनके दुख दर्द में शामिल हो ताकि आपसी नफरते खत्म होकर आपस में मोहब्बतें पैदा हूं इस्लाम मजहब के पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब ने यह पैगाम सभी धर्मों के मानने वाले लोगो को दिया कि सभी धर्मों की इज्ज़त करो ,किसी के साथ धोखा मत करो, झूठ मत बोलो ,जकात ,नमाज रोजा पाबंदी से अदा करो जितनी भी बातें इस्लाम मजहब के पैगंबर साहब ने बताई हैं उन पर मजबूती से अमल करना चाहिए।


इस मौके पर मंजर पीरजी, बिलाल पीरजी ,इनाम हुसैन पीरजी शाहनवाज पीरजी, अशरफ पीरजी ,ज़मीर अहमद पीरजी, शहाव पीरजी शव्वन पीरजी ,हाजी फरीद पीरजी, आसिफ पीरजी ,पप्पन पीरजी ,मुनाजिर पीरजी, अली पीरजी ,शाहनवाज पीरजी ,अफ़ज़ाल पीरजी, निहाल पीरजी , मुशशी पीरजी ,शहज़ाद पीरजी, वसीम अख्तर पीरजी ,जावेद पीरजी , जमाल मिंया पीरजी, बबलू पीरजी ,अज़मत पीरजी, नाहिद पीरजी , फीरोज पीरजी, गुड्डु पीरजी आदि मौजूद रहे।