top of page
  • Mohd Zubair Qadri

तेज रफ्तार कार ने तीन बाइक रौदीं, देवर नाजिम अली-भाभी अजमतबी की मौत, चार घायल


यूपी बदायूं। कादरचौक-बदायूं रोड पर शेखूपुर भट्ठे के नजदीक बुधवार को एक तेज रफ्तार कार ने तीन बाइक को रौंद दिया और खुद ईंटों के चट्टे में जा घुसी। इसमें ग्राम भदसिया निवासी 22 वर्षीय नाजिम और उसकी 25 वर्षीय भाभी अजमत बी की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। ड्राइवर कार छोड़कर भाग गया।


हादसा बुधवार अपरान्ह करीब तीन बजे हुआ। उस वक्त कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव भदसिया निवासी नाजिम पुत्र सलामुद्दीन बाइक पर अपनी सगी भाभी अजमत बी पत्नी अली मोहम्म्मद को शहर से दवा दिलाकर घर लौट रहा था। वह हेलमेट नहीं लगाए था। उसकी बाइक शेखूपुर कस्बे से निकलकर भट्ठे के नजदीक पहुंची थी। उसके आगे बाइक पर कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव बिहारी की गौटिया निवासी अभिलाष और उसकी पत्नी धर्मवती थी। वह हेलमेट लगाए थे। नाजिम की बाइक के पीछे बाइक पर अभिलाष का भांजा चरन सिंह और उसकी 60 वर्षीय मां ओमवती थी। वह भी हेलमेट लगाए था।


यह लोग कादरचौक के गांव सिवाया हामिदपुर में अपने रिश्तेदार भंवर सिंह को देखने जा रहे थे। इसी दौरान कादरचौक की ओर से आ रही कार की टक्कर एक-एक करके तीनों बाइक में लगी। इसके बाद कार सड़क किनारे लगे चाय के खोखे के बराबर में ईंटों के चट्टे से जा टकराई। कार में दो महिलाएं थीं। उसका ड्राइवर और वे महिलाएं उतरकर भाग गए। हादसे को देखकर तमाम राहगीर रुक गए।


ड्राइवर फरार, पुलिस कर रही तलाश


हादसे को अंजाम देकर ड्राइवर कार को मौके पर छोड़कर वहां से खेतों के रास्ते भाग निकला। इधर पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर उसके मालिक और ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। हादसाग्रस्त वाहन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। जबकि बाइकों को भी चौकी में लाकर खड़ा कर लिया गया।


उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस सभी लोगों को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां नाजिम और उसकी भाभी को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने चारों वाहन अपने कब्जे में ले लिए हैं। कार नंबर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

bottom of page