• Nationbuzz News Editor

केजरीवाल ने पीएम मोदी से की मुलाकात, दिल्ली हिंसा और कोरोना वायरस पर की बात


नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद में मुलाकात की. अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी से ऐसे समय में मुलाकात की है जब दिल्ली पिछले दिनों भीषण हिंसा की चपेट में रहा. इस हिंसा में कम से कम 47 लोगों की मौत हो गई और 200 से अधिक जख्मी हो गए।


मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली हिंसा और कोरोना वायरस पर चर्चा हुई. उन्होंने कहा, ''शिष्टाचार मुलाकात थी, मैंने मोदी जी से समय मांगा था. दिल्ली में विकास के लिए सहयोग मांगा.''


अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''दिल्ली में अफवाह फैली थी उसमें पुलिस ने अच्छा काम किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली हिंसा पर चर्चा हुई. जैसे रविवार को पुलिस में काम किया वैसे ही पहले भी करना चाहिए था ताकि किसी की जान नहीं जाती. दंगे कराने में जिसको का भी रोल है मैंने मोदी जी से कहा कि उसको बक्शा नहीं जाना चाहिए.'' उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर भी चर्चा हुई।


न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ दिल्ली हिंसा और उससे प्रभावित लोगों को राहत मुहैया कराए जाने के मुद्दे पर चर्चा की. साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों का भी बैठक में जिक्र किया.


आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने 16 फरवरी को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी, इसके बाद यह उनकी पीएम मोदी से पहली मुलाकात हुई है।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube