• Nationbuzz News Editor

प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, लाबेला चौक पर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद


बदायूं। शहर में नगरपालिका, अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर नालों से स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण को हटा रही है। जिसके तहत अब लाबेला चौक पर दुकान और मकानों को तोड़ने का काम शुरू हुआ। जिससे शहर में हड़कंप मच गया पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के साथ बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर जमा दिखाई दिए।


गुरुवार की सुबह शहर के लाबेला चौक पर प्रशासनिक अमला अचानक जेसीबी लेकर पहुंच गया। एडीएम वित्त एवं राजस्व नरेंद्र बहादुर सिंह, एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान, सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार, एसडीएम सदर पारसनाथ मौर्य और सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में पांच थानों की फोर्स और पीएसी बल लाबेला चौक पहुंचा। रोडवेज मार्ग, अस्पताल रोड मार्ग, कश्मीरी चौक मार्ग, गांधी ग्राउंड मार्ग और लोटन पुरा मार्ग को पूरी तरह बंद कर दिया गया। इसके बाद चार जेसीबी से लाबेला चौक पर अतिक्रमण कर बनाये गए मकान, होटल और दुकानों का ध्वस्तीकरण शुरू हुआ।


प्रशासन ने यहां नाले पर बनी बिल्डिंगों को तोड़ना शुरू कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार ने बताया कि शहर में नालों पर बनी दुकानों-मकानों सहित सभी स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण को हटाने का अभियान चल रहा है। इसके बाद लाबेला चौक का सौंदर्यीकरण कराया जाएगा। सड़क चौड़ी होगी। नाले पर बना अवैध निर्माण ध्वस्त होगा। उन्होंने दावा किया कि इस बारे में दुकानदारों को पहले ही सूचित कर दिया गया था।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube