• Nationbuzz News Editor

रिश्वत लेने के आरोप में लाइन हाजिर दरोगा, समर्थन में सड़क पर ग्रामीण, बोले-ईमानदार फंसाया गया


बदायूं। जिले में रिश्वत लेने के आरोप में नूरपुर पुलिस चौकी के लाइन हाजिर दरोगा के समर्थन में लोगों ने नूरपुर पिनौनी के बाजार एवं प्रतिष्ठान बंद कर दिए। सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष इस्लामनगर सहसवान मार्ग पर एकत्रित हो गए और दरोगा को नूरपुर पुलिस चौकी से हटाए जाने का विरोध करने लगे। ग्रामीणों का कहना है कि दरोगा को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। जब से दरोगा पुलिस चौकी पर तैनात हुए हैं, क्षेत्र की कानून व्यवस्था चाक-चौबंद है।


एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे दरोगा को पुलिस चौकी से ना हटाए जाने की मांग पर अड़े रहे। ज्ञात रहे कि नूरपुर पिनौनी के ही एक व्यक्ति द्वारा दरोगा पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। एसएससी ने मामला संज्ञान में आने पर दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया था।


नूरपुर पिनौनी के रहने वाले भूरेलाल दीक्षित ने खेत में नाली को लेकर दो पक्षों में हुए फैसले की प्रतिलिपि देने की बजाय दरोगा लक्ष्मण प्रसाद सिंह की घूस लेने की शिकायत एसएसपी से की थी। दरोगा द्वारा रिश्वत लेते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। एसएसपी द्वारा दरोगा को लाइन हाजिर किए जाने के बाद मंगलवार को दरोगा के समर्थन में लोग सड़कों पर उतर आए।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube