• nationbuzz3

मुजहिदपुर गांव से लापता प्रेमी युगल, जंगल में पेड़ से लटकती मिली लाश


बदायूं। प्रदेश के बदायूं में बुधवार की सुबह जंगल में पेड़ से लटकती एक प्रेमी युगल की लाश मिली। लड़की का गौना शुक्रवार को होने वाला था। वह मंगलवार से लापता थी। घटना, थाना सिविल लाइन्‍स क्षेत्र के मुजहिदपुर गांव की है।


यहां रहने वाले ओम सिंह (उम्र 25 वर्ष) और रुचि (उम्र 21 वर्ष) के शव बुधवार सुबह गांव वालों को जंगल में शीशम के पेड़ पर लटके मिले। कुछ देर में ही वहां गांव वालों की भारी भीड़ जुट गई, परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान किसी ने यूपी 112 को सूचना दी तो पीआरवी समेत थाना पुलिस भी गांव जा पहुंची। पुलिस ने शव उतारकर कब्जे में ले लिए।


पूछताछ में परिजनों ने बताया कि रुचि की शादी 30 मई को लॉक डाउन के दौरान सहसवान इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ कर दी थी लेकिन अभी गौने की रस्म नहीं हुई थी। शुक्रवार को उसका गौना होना था लेकिन मंगलवार रात थी वह लापता हो गई और सुबह के वक्त उसका शव लटका मिला।


इंस्पेक्टर सिविल लाइन सुधाकर पांडे ने बताया कि अभी तक यही सामने आया है कि मामला प्रेम प्रसंग का था और इसी कारण दोनों ने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। उसी आधार पर तफ्तीश को आगे बढ़ाया जाएगा। फिलहाल किसी ने मामले की तहरीर नहीं दी है।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube