• nationbuzz3

यूरिया खाद की समस्या को लेकर कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन ज्ञापन सौपा


बदायूं। कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ओंकार सिंह शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष असरार अहमद के संयुक्त नेतृत्व में डीपीए, यूरिया खाद की समस्या को लेकर कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन महामहिम राज्यपाल को संबोधित अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा। धरना स्थल पर मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जितेद्रं कश्यप ने कहा कि किसानों का पहले ही बरसात के कारण बहुत नुकसान हो चुका है और आज किसान अपनी फसलों में खाद लगाने के लिए चक्कर काट रहा है और उसको खाद मयस्यर नहीं है।


अध्यक्षता करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा की किसान अपनी फसलों को खाद देने के लिए जहां भी सुनता कि खाद बंट रही है वहां पहुंचता है परंतु उसको वहां पर पहुंचने से पहले ही दुकान पर खाद खत्म होने का वोर्ड दिखाई देता है फिर वह मजबूर होता है स्थानीय जो खाद ब्लैक करने वाले माफिया हैं उनसे ब्लैक में वह खाद का कट्टा खरीदना को उन्होंने कहा जिला कांग्रेस कमेटी शहर कांग्रेस कमेटी मांग करती है जमाखोरों बैलक करनेवालो के विरुद्ध अभियान चलाकर इन को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाये। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष असरार अहमद ने कहा की किसान पूरी तरीके से प्रकृति पर निर्भर है कभी बरसात की मार कभी सूखे की मार रही सही कसर जब उसकी फसलों की खाद नहीं मिलती है तो पूरी हो जाती है।


इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष आतिफ खान कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है और अगर उनकी खाद की समस्या दूर नहीं हुई और बड़ा आंदोलन तहसील स्तर पर करने को मजबूर होंगे। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव राम रतन पटेल वीरेश तोमर ,जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्षा श्रीमती सुनीता सिंह, जिला महिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्रीमती उपासना सिंह, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य मुन्ना लाल सागर, सोहन पाल साहू, इग़लास अहमद, शहर कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ नासिर ,सैयद गुलाम अब्बास, बाबूराम, संजय कश्यप ,अशोक कश्यप, चंदपाल कश्यप, राधेश्याम, कश्यप, कमर सिंह आदि कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।