• nationbuzz3

भाकियू ने डीएसओ को सौंपा ज्ञापन, निराकरण न होने पर होगा अनिश्चित कालीन धरना


बदायूं। जिले के भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक संगठन ने जिला पूर्ति कार्यालय पर अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। जिसमें कोटेदारों के समर्थन में अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष कृष्ण पाल सिंह राठौर ने कहा कि कोटेदारों से हर माह 2000 लिए जाते हैं जो गलत है यदि कोटेदारों से 2000 ना लिए जाएं तो कोटेदार भ्रष्टाचार के दायरे में नहीं आएंगे उनका कहना है की शहर से लेकर देहात तक कोटेदार घटतौली धड़ल्ले से कर रहे हैं कई दुकानों पर घटतौली का वीडियो भी वायरल हुआ परंतु मिलीभगत के चलते कोई कार्यवाही नहीं की गई।


बहुत सी जगह पात्रों को राशन नहीं मिल पाता और अपात्रों को लाभ मिल रहा है।उन्होंने कादरचौक क्षेत्र के एक गांव का जिक्र करते हुए कहा कि पिता प्रधान है और पुत्र पर राशन का कोटा है दोनो मिलकर धांधली करते है। जो नियम विरुद्ध है परंतु शिकायत के बाद भी संबंधित अधिकारी अनसुनी करते हैं। शहर में भी पात्रों के राशन कार्ड में से नाम काटे जा रहे है।


जिलाध्यक्ष ने जिला पूर्ति अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए चेतावनी दी कि यदि समस्याओं का निवारण नहीं हुआ तो अनिश्चितकाल के लिए जिला पूर्ति कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान किसी कार्यकर्ता के साथ कोई घटना घटित होती है तो प्रशासन जिम्मेदार होगा।


इस मौके पर प्रताप सिंह,दुर्विजय सिंह,सुभाष पटेल,सूर्य प्रताप सिंह यादव,जसवीर मुकद्दम, मु०मुन्ना,कल्लू वाल्मीकि, सुशीला देवी,माया देवी, साहिर,शराफत,हवलदार खां, राशिद खान आदि अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।