• Nationbuzz News Editor

गुजरात में पीएम मोदी के साथ मोटेरा स्टेडियम पहुंचे डोनल्ड-मोलानिया ट्रंप, खचाखच भरा है स्टेडियम


खबर देश। डोनल्ड और मोलानिया ट्रंप पीएम मोदी के साथ मोटेरा स्टेडियम पहुंच गए हैं. मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम शुरू, पीएम मोदी बोले- दो बड़े लोकतंत्र एक मंच पर यहां उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा हुआ है मोटेरा स्टेडियम में PM ने एक बार फिर गले लगाकर किया अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत सोमवार को अहमदाबाद पहुंच गए हैं. अपनी इस यात्रा के दौरान ट्रंप महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक रोडशो किया और एक क्रिकेट स्टेडियम में लगभग एक लाख लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित किया. ट्रंप उसके बाद अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल देखने के लिए आगरा जाएंगे. ट्रंप के साथ उनकी बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुश्नर और उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारी भी होंगे. ट्रंप को उनके गुजरात दौरे के दौरान भारत की सांस्कृतिक झलक मिलेगी।


22 किलोमीटर लम्बे रोड शो के बाद मोटेरा स्टेडियम पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप.

ट्रंप ने विजिटर्स बुक में एक संदेश लिखा

गुजरात: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने साबरमती आश्रम में विजिटर्स बुक में एक संदेश लिखा, 'मेरे परम मित्र प्रधानमंत्री मोदी, थैंक्यू, वंडरफुल विजिट!'


  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube
© Copyright ® All rights reserved Nation Buzz 2017 - 2020