• nationbuzz3

घर से निकले ड्राइवर की गोली मारकर हत्या शव खेत में मिला परिजनों में कोहराम


यूपी बदायूं। उझानी घर से निकले जेसीबी ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव सड़क किनारे बाजरे के खेत में मिला। मृतक के सीने में गोली लगी थी, परिवार ने किसी रंजिश से इनकार किया है। जानकारी पाकर एसएसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी की।


हत्या की घटना क्षेत्र के गांव बुर्रा फरीदपुर की है। गांव निवासी रोहताश यादव (25) पुत्र दयाराम मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे घर से शौच के लिए निकला था। काफी देर बाद भी वह नहीं लौटा तो परिजन ने खोजबीन शुरू की। करीब नौ बजे उसका शव पड़ोस में सुरेंद्र के खेत में बाजरा की फसल में पड़ा मिला। उसके सीने में गोली लगी थी। कपड़ों में टी-शर्ट के दो बटन टूटे थे और वह फट भी गई थी। जहां शव पड़ा था, उसके पास गुत्थम-गुत्था होने के निशान भी नजर आए। मृतक के परिजन ने बताया कि उनकी किसी से ऐसी कोई रंजिश नहीं है जिस पर शक किया जा सके। पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।


सूचना के बाद सीओ गजेंद्र सिंह क्षोत्रिय और प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह व एसपी (देहात) सिद्धार्थ वर्मा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अफसरों ने मृतक के पिता दयाराम समेत उनके पड़ोसियों से घटना के बारे में जानकारी की। पिता ने अफसरों को बताया कि रोहताश की शादी नहीं हुई थी। उनका परिवार गांव से बाहरी छोर पर कादरचौक रोड किनारे रहता है। घटनास्थल भी सड़क के दूसरी तरफ पास में है। फोरेंसिक टीम ने भी बाजरे के खेत में चार पांच सैंपल लिए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।


मौका मुआयना करने के बाद घटनास्थल के जो हालात दिखे, वह कई बिंदुओं की ओर इशारा कर रहे हैं। हो सकता है कि गोली कहीं और जगह पर मारकर शव को घर के पास ही खेत में फेंक दिया गया हो। मृतक के परिजन की तहरीर नहीं आई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट कर ली जाएगी पूरे घटनाक्रम का अनावरण भी करेंगे।

गजेंद्र सिंह क्षोत्रिय, सीओ