• nationbuzz3

बाइक सवार युवक उछलकर कार के बोनट पर गिरा, अस्पताल ले जाने के बजाय चालक भाग निकला


यूपी बदायूं। कुंवरगांव थाना क्षेत्र में कासमपुर गांव के निकट बुधवार सुबह कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में कुंआडांडा का युवक शिव कुमार घायल हुआ है। सुबह के वक्त वह किसी काम से कुंवरगांव की तरफ आ रहा था, सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी तेज हुई कि बाइक सवार युवक उछलकर कार की बोनट पा जा गिरा। कार सवार उसे अस्पताल पहुंचाने के बजाय कार लेकर भाग निकला। गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और यूपी 112 पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने सिगोही गांव के पास से कार की घेराबंदी की तो चालक कार छोड़कर भाग गया। कार थाने में खड़ी करा ली गई है। घायल युवक का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।


दबंगों ने महिला को पीटा : कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव गरुईया में मंगलवार की सुबह गली से गुजर रही महिला पर गोवंश ने हमला कर दिया। जिससे महिला घायल हो गई। महिला ने पशुपाल को इसकी शिकायत, लेकिन वह बौखला गया। विरोध करने पर पशुपालक के स्वजन ने महिला के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित शकुंतला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि आरोपित और उसका परिवार दबंग किस्म के है। वह जानबूझकर अपने पशु को गली के बीच में बांध देते है। जिससे गली से निकलने वाले लोगों पर पशु हमलावर हो जाता है। महिला ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


सड़क हादसे में बाइक सवार युवक घायल : कोतवाली क्षेत्र में संजरपुर रोड पर मंगलवार सुबह बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर फिसल गया। हादसे में क्षेत्र के गांव गिरधरपुर के वीरेंद्र कुमार घायल हो गए। हादसे के दौरान वह ई-श्रम कार्ड का पंजीकरण कराने के लिए नगला गांव के लिए जा रहा था। पुलिस युवक को सीएचसी लेकर आई। यहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


बाइक फिसलने से दो युवक घायल : नगर के मुहल्ला बहादुरगंज के आरिफ व तसलीम ढोल बजाने का काम करते है। दोनों बाइक से रौली गांव के लिए जा रहे थे। बाइक आरिफ चला रहा था। इसी बीच रास्ते में उनकी बाइक फिसल गई। जिससे दोनों सड़क पर गिरने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल युवकों को सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।