• nationbuzz3

थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में सिरफिरे का तांडव, फावड़े के ताबड़तोड़ किए वार, पत्नी की मौत


यूपी बदायूं। एक सिरफिरे ने बुधवार रात फावड़े से प्रहार कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी पर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि इस वारदात की आरोपी सटीक वजह नहीं बता पा रहा है। आरोपी की निशानदेही पर आला कत्ल फावड़ा भी बरामद हो चुका है। सीओ बिसौली विनय चौहान ने घटनास्थल का मुआयना किया है।


यह सनसनीखेज वारदात थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गंगोली गांव में आधी रात को हुई। यहां रहने वाला हरदेव काफी दिनों से बीमार चल रहा है, उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं बताई जा रही। परिजन उसका अलीगढ़ के किसी चिकित्सक से इलाज करा रहे थे। बुधवार रात उसका अचानक अपनी 30 वर्षीय पत्नी ऊषा देवी से किसी बात पर विवाद हो गया। बौखलाए हरदेव ने घर में रखा फावड़ा उठाया और ऊषा पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा। जब तक परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे, ऊषा खून से लथपथ जमीन पर पड़ी छटपटा रही थी कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।


मामले की जानकारी पर इंस्पेक्टर अजय चाहर मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया। सुबह के वक्त सीओ विनय चौहान ने भी घटनास्थल का मुआयना कर अधिकारियों को पूरी स्थिति से अवगत कराया है। सीओ ने बताया कि आरोपी की मानसिक दशा ठीक नहीं है, वह बार-बार घटना की वजह अलग-अलग बता रहा है। पूछताछ जारी है जल्द ही असल वजह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube
© Copyright ® All rights reserved Nation Buzz 2017 - 2020