top of page
  • Mohd Zubair Qadri

तीन जगहों पर चोरी, कीटनाशक समेत सीमेंट की दुकानों में हुई नकबजनी इलाके में दहशत


यूपी बदायूं। मंगलवार रात हाइवे से सटे इलाके में 3 दुकानों में नकब लगाकर चोरों ने वहां रखा लाखों का सामान समेत नकदी पार कर दी। वहीं बिजलीघर पर भी धावा बोलते हुए, अवर अभियंता के कमरे का ताला तोड़ने की कोशिश की गई। भुक्तभोगियों को मामले की जानकारी दूसरे दिन बुधवार को हुई तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फिलहाल जांच के बाद कार्रवाई का हवाला देकर भुक्तभोगियों को टरका दिया है।


कुल मिलाकर रातभर इलाके में चोरियां होती रहीं और पुलिस सोती रही। घटना शहर के बाहरी इलाके में नवादा चौकी क्षेत्र में आंवला रोड पर हुई। सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला चौधरी सराय निवासी मोहम्मद नौशाद की वाइपास से कुछ आगे रेता-सीमेंट की दुकान है। चोरों ने आधी रात में यहां धावा बोलकर पिछली दीवार काट ली। इसके बाद दुकान में दाखिल हुए चोर वहां लगा इंवर्टर, बैट्री, 20 हजार कैश समेत CCTV कैमरों का डीवीआर निकालकर ले गए। इसके बाद 220 केवीए बिजलीघर पर धावा बोलकर वहां अवर अभियंता के कमरे का ताला तोड़ा, हालांकि आहट होने के कारण भीतर दाखिल नहीं हो सके।


घटनाओं से दहशत

नवादा इलाके में रातभर हुई चोरी की घटनाओं से इलाके में दहशत का माहौल है। लोग सहमे हुए हैं। क्योंकि सभी को पता है कि पूरा गिरोह एक्टिव हो चुका है। वहीं पुलिसिंग पर सवाल उठने लगा है।

bottom of page