top of page
  • Mohd Zubair Qadri

कालेज के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेजी: कछला के डिग्री कालेज का मामला


यूपी बदायूं। गोविंद बल्लभ पंत डिग्री कालेज के व्हाट्सएप ग्रुप में किसी व्यक्ति ने अश्लील वीडियो अपलोड कर दी। ग्रुप में कालेज का स्टाफ समेत छात्राएं जुड़ी हैं। इससे अभिभावकों में भी रोष व्याप्त है। दूसरे दिन कालेज के प्राचार्य डॉ. फैजान अहमद ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है। उझानी कोतवाली इलाके के कस्बा कछला में गोविंद बल्लभ महाविद्यालय है। तहरीर के मुताबिक कालेज की होमसाइंस की प्रोफेसर ने ऑनलाइन क्लासेज समेत सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिहाज से व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था। इसमें स्टाफ के अलावा छात्राएं भी जोड़ी गई थीं।


मंगलवार रात आया वीडियो

मंगलवार रात तकरीबन एक मोबाइल नंबर से अश्लील वीडियो ग्रुप में भेजा गया। यह वीडियो देखा तो ग्रुप के मेंबर्स ने आपत्ति दर्ज की। वहीं कालेज प्रशासन को इसकी जानकारी हुई तो मामले की पड़ताल की गई। संबंधित नंबर के आगे मोहम्मद इरशाद नाम लिखा हुआ है।


किसकी गलती, जांच का विषय

प्राचार्य ने बताया कि ग्रुप एडमिन से बात की गई तो उनका कहना था कि एक छात्रा ने यह नंबर बताया था, इसलिए एड कर लिया। जबकि छात्रा का कहना है कि उसने वो नंबर नहीं बताया था। ऐसे में चूक कहां हुई, यह जांच का विषय है। फिलहाल उझानी पुलिस को मामले की तहरीर दे दी गई है। ताकि FIR दर्ज हो सके।

bottom of page