top of page
  • Mohd Zubair Qadri

विरोध के बावजूद पठान मूवी देखने पहुंचे दर्शक, कहा- फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया


बदायूं। पिछले दिनों पठान फिल्म को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हुआ था। हिंदूवादी संगठनों समेत तमाम लोगों ने फिल्म का विरोध कर इसे बॉयकाट करने की अपील की थी। आज जब फिल्म रिलीज होकर सिनेमाघरों में लग गई तो देखने वालों का तांता लग गया है। सिनेमाघरों में सीट फुल हो गई है। यहां तक कि कई दिनों के लिए सीट फुल हो गई है।


बदायूं शहर के जैसी टाकीज़ व उझानी के एडीएस सिनेप्लेक्स में सीट फुल हो गई है। वहीं पठान फिल्म के फैंस जब फिल्म देखकर बाहर निकले तो कहा कि इस फिल्म में कोई विवादित नहीं दिखाया गया है। हम लोग बहुत ही अच्छी तरीके से इस फिल्म को देखे हैं। इस फिल्म को लेकर जो लोग विरोध कर रहे थे वह गलत विरोध कर रहे थे जबकि इस फिल्म में ऐसा कुछ दिखाय ही नहीं गया है जिसका विरोध किया जाए।



बॉलीवुड को बचाएंगे किंग खान, बोले शाहरुख़ खान के फैंस

पठान फिल्म देखकर निकले लोगों ने शोर मचाते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. शाहरुख के फैंस ने उनके समर्थन में नारे लगाए। फैंस का कहना है कि 90 के दशक में भी बॉलीवुड को शाहरुख ने बचाया था और इस बार भी शाहरुख ही बॉलीवुड को बचाएंगे। लोगों का कहना है कि उन्हें सलमान खान की एंट्री बहुत पसंद आई। साथ ही साथ जो लोग राजनीति के लिए मूवी का विरोध कर रहे थे उनको करारा जवाब मिला है, क्योंकि मूवी में ऐसा कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।


अफसर भी ‘पठान’ को लेकर लेते रहे अपडेट

फिल्म का पहला शो शुरू होने से पहले ही अफसरों ने स्थानीय पुलिस कर्मियों से सुरक्षा इंतजाम को लेकर बात की। करीब तीन घंटे के दौरान पुलिस की ओर से अफसरों को तीन-चार बार अपडेट दिया गया। अफसरों को भी फिल्म के विरोध की आशंका बनी हुई थी। पहले शो के बाद कोतवाली पुलिस ने भी राहत महसूस की।

bottom of page