• nationbuzz3

पकड़ा गया पैथोलॉजी लैब में दुष्कर्म का आरोपी कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया


यूपी बदायूं। शहर में सदर कोतवाली इलाके में गांधी ग्राउंड रोड पर स्थित पैथोलॉजी के कलेक्शन सेंटर पर युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस ने शुक्रवार रात को लालपुल से गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया।


चार दिन पहले मंगलवार को युवती सब्जी खरीदने निकली थी। तभी शहर में स्थित एक पैथोलॉजी लैब के कलेक्शन एजेंट ने उसे फोन करके बुला लिया। एजेंट ने कलेक्शन सेंटर पर युवती से रेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान युवती बेहोश हो गयी। देर रात जब उसे होश आया तो वह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद पिता उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी।


पुलिस ने शुरुआत में अज्ञात के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया। पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो पता लगा कि आरोपी मोहल्ला जालंधरी सराय निवासी हृदेश नाम का युवक है। बरेली जिले की युवती अपने पिता के साथ यहां रहती है। पिता एक दुकान पर नौकरी करते हैं। रेप के आरोपी की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही थी। शुक्रवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी फोन बंद कर कहीं भागने की फिराक में लालपुल पर सवारी का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने सूचना के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।