• nationbuzz3

पेट्रोल पंप की घटतौली पकड़ी मामले को दबाने के लिए दस लीटर पेट्रोल मुफ्त देने की पेशकश


यूपी। मेरठ में पेट्रोलपंप पर घटतौली का अजब मामला सामने आया है। यहां कम पेट्रोल मिलने पर कार मालिक ने ऐसा कदम उठाया जिसे देखकर पेट्रोल पंप कर्मचारी ही नहीं सभी लोग दंग रह गए। कार मालिक ने मैकेनिक बुलाकर कार की टंकी ही पेट्रोल पंप पर खुलवा दी।


इसके बाद का नजारा देख पेट्रोल पंप कर्मचारी गिड़गिड़ाने लगे। कार मालिक ने पूरी घटना की वीडियो भी बनाई है।

मामला परतापुर के भूडबराल स्थित पेट्रोल पंप का है। शनिवार की सुबह अपनी मारुति सुजुकी लेकर कार मालिक पंप पर पहुंचे थे। वहां पहले सीएनजी भरवाया फिर दो सौ रुपये का पेट्रोल भरने को कहा। पेट्रोल भरवाने के बाद भी उनकी कार स्टार्ट नहीं हुई तो उन्हें शक हुआ।


इसे लेकर पंप के कर्मचारियों से कार मालिक का विवाद होने लगा। पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने कार मालिक से कहा कि शक है तो मैकेनिक बुलाकर टंकी चेक करा देते हैं लेकिन उसका खर्च आपको ही देना होगा। कार मालिक तुरंत तैयार हो गया। पास से ही मैकेनिक को बुलाया गया। मैकेनिक ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद कार से टंकी अलग की और नीचे रखने के बाद उसे खोला तो सभी दंग रह गए। कार में मुश्किल से 50 एमएल ही तेल दिखाई दिया।


अपनी पोल खुलते ही पेट्रोल पंप कर्मचारियों के होश उड़ गए। मैनेजर और कर्मचारियों ने मामले को दबाने के लिए दस लीटर पेट्रोल मुफ्त देने की पेशकश की लेकिन कार मालिक तैयार नहीं हुआ। उसका कहना है कि अभी तक न जाने कितने लोगों के साथ इस तरह धोखाधड़ी हो चुकी है। उसने आरोप लगाया कि पहले भी एक बार उसके साथ यह हुआ था। उसे कम पेट्रोल मिला था।