• nationbuzz3

महिलाओं बालिकाओं की सुरक्षा व सम्मान अपराधों के रोकथाम लिए पुलिस का मिशन शक्ति अभियान


यूपी बदायूं। नारी सशक्तिकरण को लेकर बदायू पब्लिक स्कूल मे एक कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि प्रभारी निरीक्षक सदर कोतवाली विनोद कुमार चाहर ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के दौर मे महिलाओं व छात्राओं को निडरता से घर से निकलना चाहिये। प्रदेश सरकार महिला सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है तमाम प्रकार की योजनाओं का सरकार द्वारा क्रियान्वयन किया जा रहा है। हमें ज़रूरत इस बात की है कि हम अपने अधिकारो को पहचाने सरकार की


योजनाओं को जाने और विषम परिस्थितियों मे उनका लाभ उठाये, महिला हैल्थ लाइन नम्बर पर कॉल करे पुलिस को सुचित करे तुरन्त सहायता की जायेगी , स्कूल आते जाते कोई परेशान करता है कोई कमेन्टस पास आउट करता है तो तुरन्त हमें सूचित करे।


सरकार भयमुक्त समाज चाहती है। लोफर व असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस को निडरता के साथ बताये पुलिस कार्यालय मे महिला हेल्प डेस्क की पृथक से स्थापना की गई है जहॉ केवल महिला पुलिस कर्मी काउंसिलग करती है। घबराने डरने की ज़रूरत नहीं है पुलिस का आपके साथ पूरा सहयोग है।


एसआई हरिओम शर्मा, नेहा शर्मा, हरिशंकर, दीपक देवल, निशॉत कुमार आदि पुलिस स्टाफ़ मौजूद रहा।

कार्यक्रम मे बदायू पब्लिक स्कूल से खिसाल उद्दीन, बदायू यूथ से जिया अन्सारी, एड बिलाल उद्दीन, मुशारिब, मंजर आदि का विशेष सहयोग रहा।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube
© Copyright ® All rights reserved Nation Buzz 2017 - 2020