• nationbuzz3

वजीरगंज निवासी गल्ला व्यापारी हत्या लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार


यूपी बदायूं। गल्ला व्यापारी की हत्या-लूटकांड का पुलिस ने गुरुवार दोपहर बाद खुलासा किया। इस मामले में पुलिस ने दो शातिरों को पकड़ा है। वारदात में शामिल तीन अन्य फरार हैं। पकड़े गए लोगों के पास से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त तमंचा समेत दो हजार तीन सौ रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से प्लानिंग के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया था। दोपहर तीन बजे एसएसपी डॉ ओपी सिंह प्रेसवार्ता में पूरे घटनाक्रम का अनावरण किया।


उपरोक्त घटना में अभियुक्त सुनील पुत्र प्रेमपाल निवासी मौ0 गौपालपुर वार्ड नं0 1 कस्बा व थाना वजीरगंज जनपद बदायूँ भी मुनेश व अरुण कुमार के साथ था । तथा सुनील का भाई मुनेन्द्र पुत्र प्रेमपाल निवासी मौ0 गोपालपुर व बहनोई पिन्टू भी आपराधिक षणयन्त्र में शामिल था । उल्लेखनीय है कि एसओजी / सर्विलान्स टीम व वजीरगंज पुलिस ने क्षेत्राधिकारी श्री विनय सिंह चौहान के नेतृत्व में लूट सहित हत्या की घटना में अभि0गण को गिरफ्तार कर घटना का सफल अऩावरण किया गया है।


कस्बा वजीरगंज निवासी गल्ला व्यापारी शिवम वार्ष्णेय की 19 अक्टूबर की सुबह बघौल रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि इसके बाद उसका रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। वारदात उस वक्त हुई जब शिवम फड़ लगाकर गल्ला खरीदने की तैयारी कर रहा था। शिवम समेत उसके भाई से बदमाशों की जमकर हाथापाई भी हुई थी। घटना को अंजाम देकर यह गिरोह भाग निकला। इधर शुरुआत में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया लेकिन बाद में से लूट की धारा बढ़ा दी गई।