• nationbuzz3

जिले में तैनात 10 दरोगाओं का तबादला, कई चौकी प्रभारी बदले हेड कांस्टेबल भी हटाए गए


यूपी बदायूं। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने जिले में तैनात 10 दरोगाओं के तबादले किये हैं। इनमें तीन चौकी प्रभारी भी बदले गए हैं। इनके अलावा विभिन्न थानों व प्रकोष्ठ में तैनात 72 हेड कांस्टेबल व कांस्टेबलों की भी तबादला सूची जारी कर दी गई है। ये वो हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल हैं , जो तीन साल से एक ही स्थान पर डटे हुये थे। दरोगाओं की पोस्टिंग सामान्य प्रक्रिया बतायी जा रही है।


एसएससी ने पुलिस लाइन में तैनात दरोगा डॉ. रुकुमपाल सिंह को इस्लामनगर की रूदायन पुलिस चौकी का प्रभारी बनाया है। वहीं रूदायन पुलिस चौकी के प्रभारी एसआई प्रणव कुमार बिसौली कोतवाली भेजे गये हैं। इसके अलावा सिविल लाइन थाने की नवादा चौकी पर तैनात दरोगा धर्मेंद्र कुमार को जवाहरपुरी पुलिस चौकी का प्रभारी बनाया है।


वहीं बिसौली कोतवाली में तैनात दरोगा खुर्शीद अहमद को सदर कोतवाली, दरोगा अवधेश सिंह को दातागंज से बिसौली, कमलेश सिंह को दातागंज से कादरचौक, विकेश कुमार को उसावां से कोतवाली उझानी, मुकेश कुमार को उघैती थाने से उसहैत भेजा गया है। दरोगा रनवीर सिंह को पुलिस लाइन से उझानी कोतवाली तबादला किया गया है। दरोगा जयप्रकाश को जवाहरपुरी चौकी से हटाकर बिल्सी थाने भेजा है। एसएसपी ने बताया कि तीन साल से एक ही स्थान पर तैनात हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल भी हटाए गए हैं।