• nationbuzz3

पुलिस ने किया खुलासा: एक मां ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे की हत्या करवा दी


यूपी बदायूं। जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां में मां ने प्यार में बाधा बन रहे अपने ही बेटे की हत्या करवा दी। आरोपी मां के प्रेमी ने अपने दामाद के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।



मामला जिले के उझानी कोतवाली के बुर्रा फरीदपुर गांव का है। जहां एक किरायेदार के साथ लगभग दो महीने से मां का प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसकी जानकारी बेटे को लग गई थी। बेटा दोनों के बीच में रोड़ा बन रहा था तभी मां ने अपने ही बेटे को रास्ते से हटाने की ठान ली। किरायेदार के साथ दो महीने का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि मां ने प्रेमी के साथ जिंदगी गुजारने का मन बना लिया और बेटे की हत्या करा दी।


एसपी सिद्धार्थ वर्मा ने बताया, उझानी कोतवाली इलाके के गांव बुर्रा फरीदपुर निवासी नत्थू का बेटा हिमांशु ई रिक्शा चलाता था। 25 सितंबर को हिमांशु लापता हो गया। मामले की जानकारी पर दूसरे दिन पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली। अगले दिन शाम को जरीफनगर थाना क्षेत्र के बांद्रा गांव के जंगल में हिमांशु का अर्द्ध नग्न शव पड़ा मिला। परिजनों ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया था।


इस मामले को पुलिस समेत एसओजी टीम ने अपने स्तर से पड़ताल शुरू की तो सामने आया कि हिमांशु की किसी से व्यक्तिगत भी कोई रंजिश नहीं थी। कहीं से कोई झगड़ा या प्रेम प्रसंग की बात भी सामने नहीं आई। ऐसे में जब परिजनों की कुंडली खंगलाना शुरू की तो सामने आया कि इस घटना को उसकी मां ममता के इशारे पर अंजाम दिया गया था।


मृतक हिमांशु की मां के प्रेमी ब्रह्मपाल ने कबूला कि वह दो महीने से घर में बतौर किराएदार रह रहा था। इसी बीच ममता से उसके अवैध संबंध हो गए थे। हिमांशु को इसकी भनक लग गई थी। ऐसे में वह अक्सर इन दोनों से झगड़ा करता था। विवाद बढ़ने पर मामला खुलने के डर से दोनों चुप रहते थे।


मां ने कहा साथ रहूंगी बेटे को रास्ते से हटाओ

हिमाशु की मां के प्रेमी ब्रह्मपाल ने बताया कि ममता उसके साथ रहने को राजी थी लेकिन उसकी शर्त थी कि पहले हिमांशु को रास्ते से हटाया जाए। इसलिए उसका डीएल (ड्राइविंग लाइसेंस) बनवाने के बहाने ई रिक्शा से उसे अपने साथ सहसवान ले गया। वहां ब्रह्मपाल का दामाद राजू भी मिल गया तीनों ने मिलकर शराब पी। हिमांशु को नशा ज्यादा होने पर दोनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने शव को खेत में छिपा दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या में शामिल मां और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया।