• nationbuzz3

बदायूं शहर की सड़कों पर गहरे-गहरे गड्ढे लोग परेशान, होर्डिंग लगाकर राज्यमंत्री व सांसद को बधाई


यूपी बदायूं। सरकार ने गड्डा मुक्त सड़के जनता को देने का वायदा किया था लेकिन स्थानीय जिले और शहर में गड्डा मुक्त तो नहीं हो पाईं लेकिन गड्डा युक्त जरूर हो गईं। इन गड्डा युक्त सड़कों से लोग इतने ज्यादा परेशान हो गये हैं कि वह सीधे नेताओं से कह तो नहीं सकते तो उन्होंने परेशान होकर गड्डा युक्त सड़के मिलने पर बधाई जरूर होर्डिंग लगाकर दी है। जिसमें बदायूं की सांसद डॉ.संघमित्रा व नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता व अन्य नेताओं को धन्यवाद किया है।


जिले से दो-दो लोकसभा सांसद, राज्यसभा सांसद, राज्यमंत्री और विधायक हैं इसके बाद भी शहर की कोई एक सड़क ऐसी नहीं है कि जिस पर गड्डा न हो। हर सड़क पर गहरे-गहरे गड्डे हैं जिससे लोग परेशान हैं। ओवरब्रिज से मंडी समिति और मीरा जी साहब से लेकर चक्कर की सड़क सोथा चौकी तक पूरा फ़ासीउद्दीन रोड पर भयानक गहरे-गहरे गड्डे हैं जिससे लोग बुरी तरह परेशान हैं।


सभी मार्गों पर गड्डे हैं टूटे मार्गों से लोगों का निकलना परेशान है। इन टूटी सड़कों को लेकर लोग अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से शिकायत करते-करते थक गये हैं मगर कोई सुनने वाला नहीं हैं। अब जनता खुलकर तो सत्ता के नेताओं का विरोध कर नहीं सकती है इसलिये होर्डिंग बिना नाम के लगाना शुरू कर दिया है। जिससे नेताओं की जमकर फजीहत हो रही है। बुधवार को शहर के मंडी समिति तिराहा पर होर्डिंग लगाया गया है, जिसमें लिखा सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य, नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता आपका धन्यवाद, आपकी अगुवाई में जनता को गड्डा युक्त सड़कें मिलीं हैं।