• Nationbuzz News Editor

निजीकरण प्रस्ताव वापसी पर बिजली अधिकारियों-कर्मचारियों में खुशी, मिठाई बांटी


यूपी। बदायूं निजीकरण के विरोध में बिजली विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों का कार्य बाहिष्कार सरकार के प्रस्ताव वापसी के आश्वासन पर खत्म हो गया है। नतीजतन बुधवार को सभी अधिकारी-कर्मचारी काम पर लौट आए। इस दौरान कार्यशाला बिजलीघर में मिठाई भी बांटी गई। जबकि बाद में बिजलीघरों में आए फाल्ट दूर करने में टीमें जुट गई हैं। ताकि हालात सामान्य हो सकें।


जिले में निजीकरण के प्रस्ताव वापसी पर खुशी जताई है। अधिकारियों-कर्मचारियों ने जिले भर में मिठाई बांटी है और संघर्ष पर मिली सफलता पर एक-दूसरे को बधाई दी है। समिति के संरक्षक सुशील गर्ग एवं जिला संयोजक श्री मयंक मौर्य ने मिठाई बांटकर कर्मचारियों के साथ खुशी जाहिर की। एसई ने स्वस्थ मन से विभाग हित और उपभोक्ताओं की सेवा का संकल्प दोहराते हुए सभी को बिजलीघरों पर आए फाल्ट दूर कर सप्लाई बहाल करने का निर्देश दिया।


ड्यूटी पर लौटे अधिकारी-कर्मचारी


उसावां। कर्मचारी बुधवार से काम पर लौट आए हैं और कार्य को शुरू कर दिया है। यहां आए फाल्ट को दूर करके इलाके की बिजली व्यवस्था भी बहाल की जा चुकी है। जिससे क्षेत्र में सप्लाई लोगों को ठीक से मिली है , वहीं बिजली विभाग के कर्मचारी भी खुश नजर आए हैं।


अंधेरे में डूबे 50 गांव


अलापुर। अलापुर ककराला बिजलीघर में लगे ट्रांसफार्मर से पोषित देहात इलाकों की सप्लाई गुल होने के कारण 50 गांव अंधेरे में हैं। लोग घरों में पेयजल व्यवस्था बहाल करने के लिए जेनरेटरों को किराए पर लेकर उपयोग कर रहे हैं। वहीं नया ट्रांसफार्मर आ चुकाहै लेकिन उसे लगाने की प्रक्रिया भी शुरू नहीं की गई है।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube