• Nationbuzz News Editor

बरेली के संक्रमित डॉक्टर के यहां से आया सिपाही, पुलिस लाइन में हुआ क्वारंटीन

बदायूं। बरेली में संक्रमित निकले प्रसिद्ध रेडियोलाजिस्ट के अल्ट्रासाउंड और एमआरआई सेंटर में जिले में तैनात एक सिपाही भी अपनी पत्नी का एमआरआई करा चुका है। सिपाही महकमे के एक बड़े अधिकारी के बंगले पर टेलीफोन ड्यूटी कर रहा है। जानकारी पर अधिकारियों ने उसे होम क्वारंटीन रहने का निर्देश दिया है। इसके बाद सिपाही अपने परिवार के साथ पुलिस लाइन स्थित आवास में होम क्वारंटीन है। बिना जानकारी दिए बरेली जाने पर अधिकारियों ने नाराजगी जताई है।



बरेली के रामपुर गार्डन में सेंटर चलाने वाले चिकित्सक संक्रमित हुए हैं। बदायूं में तैनात सिपाही अपनी पत्नी को लेकर उनके सेंटर पर गया था। सिपाही को जाना तो दूसरे सेटर पर था, लेकिन वहां देर होने पर वह पत्नी को इन चिकित्सक के यहां लेकर पहुंच गया। यहां उसने अपनी पत्नी का एमआरआई कराया और लौट आया।


बताया जाता है कि उस वक्त चिकित्सक वहां मौजूद नहीं थे और केवल टेक्नीशियन थे। उसी ने रिपोर्ट देकर उन्हें भेज दिया था। सिपाही इसके बाद लौट आया और यहां ड्यूटी करने लगा। इधर, बरेली प्रशासन ने जब चिकित्सक से उनकी हिस्ट्री की जानकारी जुटाई तो पता लगा कि बदायूं का सिपाही भी उनके सेंटर पर आया था।


बरेली प्रशासन ने मामले की जानकारी बदायूं के अधिकारियों को दी तो मामला पुलिस अधिकारी तक भी पहुंच गया। ऐसे में उस सिपाही को टेलीफोन ड्यूटी से हटाकर होम क्वारंटीन कर दिया गया। सिपाही से पता किया गया है कि वह बरेली से लौटने के बाद किस-किस से मिला है।


सिपाही पत्नी को लेकर गया था। पता चलते ही उसे होम क्वारंटीन कर दिया है। बरेली से लौटने के बाद वह किस-किस से संपर्क में आया, इसकी जानकारी ली जा रही है। फिलहाल उसे घर से न निकलने का आदेश दिया है।

अशोक कुमर त्रिपाठी, एसएसपी बदायूं


  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube