• Nationbuzz News Editor

राहुल गांधी के जन्मदिन पर जिलेभर में कांग्रेस ने कोरोना न्याय किट जरूरत सामग्री वितरित की


बदायूं। युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शफ़ी अहमद की नेतृत्व में राहुल गांधी के जन्मदिन पर महारसोई का आयोजन कर भोजन पैकेट बना कर वितरित किये इस अवसर पर युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास सचिव हेमन्त ओगले, एवम प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव के आवाह्न पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शफ़ी अहमद के निर्देशानुसार जिलेभर में कोरोना न्याय किट जिसमे मास्क सेनेटाइजर, ग्लब्स, विटामिन सी की टेबलेट राशन एवम जरूरत की सामग्री वितरित की गई महारसोई में मुख्यातिथि के रूप में युवा कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष एवम उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव ओमकार सिंह ने पूर्ण रूप से सहयोग कर एवम भोजन तैयार किया युवा कांग्रेस बदायूँ ने राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर देश भर में गरीबों एवं जरूरतमंदों को ‘कोरोना न्याय किट' बांटेगी।


साथ ही गरीब परिवारों के खातों में 7500 रुपये महीने भेजने सहित कुछ मांगों को लेकर सोशल मीडिया में अभियान भी चलाएगी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व महासचिव एवम युवा कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह के मुताबिक युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता हर जरूरतमंद तक यह किट पहुँचाये। इस किट में राशन के अलावा मास्क, सैनिटाइजर, ग्लव्स और विटामिन सी की गोलियां होंगी। ओमकार सिंह ने कहा, युवा कांग्रेस ‘‘कोरोना संकट का सामना कर रहे लोगों की हम हर संभव मदद कर है। राहुल गांधी का जन्मदिन हमारे लिए एक विशेष अवसर है और इस मौके पर युवा कांग्रेस द्वारा गरीबों तक मदद पहुंचाने का जिसे ‘कोरोना न्याय किट' नाम दिया गया है।


इस अवसर पर मुख्यरूप से युवा कांग्रेस विधनसभा अध्यक्ष, युवा कांग्रेस जिला पदाधिकारी, मोहम्मद यशब, अरबाज रज़ी, एराज चौधरी, पंकज कुमार सिंह, रोहित शर्मा, अकबर अहमद डंपी, आशु बब्बर, आदि मौजूद रहे।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube