• nationbuzz3

विरोध प्रदर्शन को देखते हुए छावनी में तब्दील रहा रेलवे स्टेशन व बस स्टैण्ड, सुरक्षा के कड़े प्रबंध


यूपी बदायूं। अग्निपथ को लेकर अन्य जनपदों में हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए बदायूँ में भी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट मोड में रहे। बदायूँ रेलवे स्टेशन के अलावा जिले के अन्य रेलवे स्टेशन एवं बस स्टैण्ड पूरी तरह से छावनी में तब्दील रहे। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी लगातार विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते रहे। साथ ही जिम्मेदारों को दिशा-निर्देश देते रहे। इसके अलावा सार्वजनिक स्थानों पर भी सुरक्षाकर्मी तैनात रहे।


कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर शनिवार को जिलाधिकारी दीपा रंजन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 ओम प्रकाश सिंह अन्य अधिकारियों व पुलिस बल के साथ रेलवे स्टेशन एवं रोडवेज़ बस स्टैण्ड पहुंचे। सेना भर्ती को लेकर केंद्र की अग्निपथ योजना के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जिले में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह से सक्रिय रहे। किसी भी प्रकार की अनहोनी को रोकने के लिए सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए।


जगह-जगह पर अधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई। इसके अलावा रेलवे स्टेशनों पर भी सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गए। वरिष्ठ अधिकारी तैनात अधिकारियों से लगातार फीडबैक लेते रहे और जरूरी दिशा-निर्देश देते रहे। उन्होंने निर्देश दिए कि स्टेशन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहें। जिले में शांति कायम रखें। किसी भी स्थिति से निपटने को हर समय तैयार रहें। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी ऋतु पुनिया, एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान, जिला राजस्व अधिकारी विजय कुमार मिश्र, नगर मजिस्ट्रेट अमित कुमार, सीओ सिटी आलोक मिश्र, पीडब्ल्यूडी अभियन्ता अमर सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।