• nationbuzz3

5 लाख लूट की खबर पुलिस को लगी तो अधिकारी मौके पर पहुचें सक्रिय हुयी पुलिस पूरे रोड के कैमरे खंगाले


यूपी बदायूं। हाईवे पर लूट की घटना की सूचना पर जहां पुलिस ने घायल का अस्पताल में इलाज कराकर उससे पूछताछ शुरू की। वहीं घटनास्थल से दो से ढाई किलोमीटर दोनों ओर के कैमरे खंगाले, ताकि यह पता लग सके कि लुटेरे कौन थे और घटनाक्रम क्या है। इधर, रात में ही सर्विलांस सेल ने भी अपने स्तर से तकनीक का सहारा लेते हुए पूरे मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।


पांच लाख की लूट की खबर जब पुलिस को लगी तो अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और घायल का बयान दर्ज किया। बदमाश कहां खड़े थे और बैग छीनकर किस दिशा में भागे समेत यह भी पूछा गया कि रकम किस-किस से एकत्र की थी और कुल कितनी थी। जबकि दूसरी टीम ने खेड़ा नवादा समेत पराग फैक्ट्री और इसके आगे-पीछे के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिए। ताकि यह जानकारी हो सके कि लुटेरे पहले से पीछे लगे थे या फिर कहीं से रैकी हो रही थी। अश्वनी के पास रकम है, यह जानकारी किस-किसको थी। इस पहलू पर भी पुलिस जांच कर रही है। देर रात तक अफसर इन्हीं तथ्यों पर फोकस करके सच्चाई का पता लगाने में जुटे रहे।


एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने बताया कि अगर घटना हुई है तो उसका हर हाल में जल्द वर्कआउट किया जाएगा लेकिन फिलहाल कुछ बिंदुओं पर जांच चल रही है।


नवादा से पथिक चौक तक फर्राटेबाज फिर सक्रिय


नवादा से पथिक चौक तक एक बार फिर से फर्राटेबाज व बाइकर्स गैंग सक्रिय हो उठा है। होटल राजमहल गार्डन के सामने लगी पिकेट और पथिक चौक पर लगी पिकेट नाम को है। यहां तैनात किये जाने वाले पुलिस कर्मी सुबह से रात तक केवल मोबाइल पर व्यस्त रहते हैं। कौन तेज गति से निकल रहा और फर्राटा भर रहा, तेज आवाज के साइलेंस वाली बाइक तेज गति से निकला रहा, इन्हें कोई मतलब नहीं है। हालत यह हो गये हैं कि शाम पांच से सात और फिर रात 10 से 12 बजे तक यह क्रम लगातार जारी रहता है। यहां स्थाई पिकेट महिलाओं के साथ लगातार हुयी घटनाओं के बाद लगायी गयी थी।


हाईवे रात शाम ढलते ही वसूलीबाज सक्रिय


बिसौली बाईपास से लेकर बरेली बाईपास मोड़ तक और एआरटीओ चौराहे तक वसूलीबाज फिर सक्रिय हो उठे हैं। यह वसूली गैंग रात से तड़के चार बजे तक सक्रिय रहती है। जो आने जाने वाले वाहनों से कभी नगर प्रवेश के नाम पर वसूली करते हैं तो कभी एआरटीओ बनकर। उक्त वसूलीबाज गैंग आसपास गांव का ही है।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube
© Copyright ® All rights reserved Nation Buzz 2017 - 2020