• nationbuzz3

चक्कर की सड़क पर जानलेवा गड्ढे सरकार के पांच वर्ष होने को लेकिन नहीं हुआ सड़क का निर्माण


यूपी बदायूं। शहर में चक्कर की सड़क पर जानलेवा गड्ढे यूपी सरकार के पांच वर्ष होने को लेकिन नहीं हुआ सड़क का निर्माण ज़िम्मेदारों ने नहीं ली सुध बदायूं जिले के तत्कालीन डीएम कुमार प्रशांत ने भी निर्देश दिए थे सड़क का कार्य शुरू करने के लेकिन तब भी नहीं बनी सड़क। शहर से लेकर देहात तक की तमाम सड़कें गड्ढा मुक्त होने के लिये रह गयी हैं। गड्ढे वर्तमान में जानलेवा साबित हो रहे हैं। आये दिन हो रहे हादसों के बाद भी सड़कों की मरम्मत नहीं करायी जा रही है। इसकी मुख्य वजह बजट न मिलना माना रहा है। ओवरब्रिज से लेकर मंडी तक हाईवे बुरी तरह से छलनी हो गया है। जिसकी वजह से आये दिन हादसे होते रहते हैं।


शहर की सड़कें जर्जर चक्कर की सड़क रोड पूरा जर्जर


शहर में बस स्टैड रोड, शहबाजपुर से नई सराय तिराहा, रजी चौक, गद्दी चौक, श्याम नगर, पथिक चौक, ओवरब्रिज के नीचे से मंडी समिति तक, सोथा से लालपुल, चक्कर की सड़क मार्ग मीरा जी चौकी से लेकर सोथा चौकी तक की सड़क चलने लायक नहीं है। आये दिन यहां पर हादसे हो रहे हैं।


प्रदेश सरकार के गड्ढा मुक्त अभियान में चार साल बाद भी तमाम सड़कें गड्ढा मुक्त होने के लिये रह गयीं हैं। प्रमुख हाईवे से लेकर लिंक रोड पर गहरे-गहरे गड्ढे हैं, जो कि बारिश के मौसम में हादसों की वजह बन रहे हैं। शहर में ओवरब्रिज से लेकर मंडी समिति तक सड़क बुरी तरह से उखड़कर गड्ढों में बदल गयी है। इस रोड से रोजाना ही वीआईपी निकलते हैं, फिर भी मरम्मत की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। शहर के अंदर की अन्य सड़कों का भी बुरा हाल है। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाइवे पर ओरछी के समीप महोरी पुलिया के समीप हाईवे पर गहरे गड्ढे हो गये हैं। ये गड्ढे किसी दिन बड़ी घटना का कारण बन सकते हैं। यही हाल बुधुआ नगला गांव के समीप है। सड़क पर पानी भरने से गहरा गड्ढा हो गया है।