• Nationbuzz News Editor

सदर तहसील परिसर में तख्त डालने को लेकर वकीलों के बीच मारपीट, मुकदमा दर्ज


बदायूं। मंगलवार को सदर तहसील परिसर में तख्त को डालने को लेकर वकीलों में विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर मारपीट हो गई। यहां की मारपीट में दोनों पक्ष के वकील हो गए।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है। वहीं मेडिकल परीक्षण के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर मुकदमा दर्ज किया गया है, एक मुकदमा एससी-एसटी में तथा दूसरा मारपीट की धाराओं में दर्ज किया गया है।घटना सदर तहसील परिसर की है। मंगलवार को हरेंद्र सिंह व सचिन प्रताप सिंह का तख्त डालने को लेकर विवाद हो गया।


बताया जा रहा है कि मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और मारपीट में बदल गया। दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई और दोनों अधिवक्ता घायल हो गए। इसमें हरेंद्र की ओर से नरेंद्र व मुनेंद्र घायल हो गए। वहीं सचिन के पक्ष में भी लोग घायल हुए हैं।


हरेंद्र ने सचिन पर तमंचा व डंडा लेकर आकर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं दूसरे पक्ष ने भी असलाह के साथ आकर मारपीट एवं गालीगलौच, जातिसूचक गालियों के आरोप लगाए हैं। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की है। वहीं दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया है।


दोनो पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए हैं। वहीं दोनों की ओर से दोपहर बाद कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई। दोनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। एक पक्ष के खिलाफ मारपीट, गालगलौज व हत्या की धमकी का मामला दर्ज किया वहीं दूसरे पक्ष की ओर से एससीएसटी का मुकदमा दर्ज किया।


दोनों पक्षों में मारपीट हुई। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में एक पक्ष की ओर से एससीएसटी की धाराएं भी दर्ज हैं। इसके चलते सारे प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौंपी है।


जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव, एसपी सिटी