• nationbuzz3

रिश्वत लेने के आरोप में सदर तहसील का संग्रह अमीन निलंबित, पैसे लेते वीडियो हुआ था वायरल


यूपी बदायूं। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के समय एक के बाद एक संग्रह अमीन के रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दातागंज में कार्रवाई के बाद सदर तहसील का मामला सामने आया तो तहसील प्रशासन द्वारा जांच कराई गई। जांच में संग्रह अमीन दोषी पाए गए, जिसके बाद में एसडीएम ने उन्हें निलंबित कर दिया।


जिले में सरकारी कर्मचारियों द्वारा पैसे लेने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों एक मामला दातागंज तहसील के संग्रह अमीन का था, जिसका रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस पर संग्रह अमीन अनूप कुमार जौहरी को एसडीएम पारस नाथ मौर्य ने निलंबित कर दिया था। वहीं बृहस्पतिवार को एक वीडियो सदर तहसील के संग्रह अमीन प्रदीप सक्सेना का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह किसी काम के लिए एक व्यक्ति से पैसे लेते दिख रहे थे।


मामला सामने आने पर एसडीएम लाल बहादुर ने इसकी जांच कराई तो संग्रह अमीन प्रदीप सक्सेना दोषी पाए गए। इसके बाद में उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए, उन्हें निलंबित कर दिया गया। एसडीएम सदर लाल बहादुर ने बताया कि सभी अधीनस्थों को निर्देश दिए हैं कि अगर किसी ने इस प्रकार से काम करने की कोशिश की, तो उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।