• Nationbuzz News Editor

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम शेरवानी ने दिए गरीब जनता को राशन सामग्री के लिए एक लाख रुपये


बदायूं। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं बदायूं से 5 बार साँसद रहे सलीम शेरवानी के पीआरओ खालिद शेरवानी ने एक बयान जारी किया। जिसमे उन्होंने कहा कि देश मे कोरोना वायरस की जंग में प्रधानमंत्री जी द्वारा 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है। जिसका एक दिन बीत चुका है इससे रोज कमाई करने वाले लोगो के सामने रोटी का संकट आ गया है। इस कारण पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम शेरवानी ने नगद एक लाख रुपये की सहायता राशि गरीब जनता की राशन सामग्री के लिए जिलाधिकारी बदायूं को भेजे है तथा सलीम शेरवानी साहब जल्द ही दिल्ली व लखनऊ के जिम्मेदार नेताओ व जिम्मेदार अधिकारियों से बात करके बदायूँ की जनता की सहायता के लिए विशेष पैकेज दिलाने की भरपूर कोशिश करेंगे।

भले ही मौजूदा समय मे सलीम शेरवानी बदायूं के सांसद नही है लेकिन बदायूं की जनता के लिए हर दुख की घड़ी में बेहद फिक्रमंद है।

शेरवानी ने जनता से यह भी अपील की है कि वर्तमान समय मे अपने घरों में ही रहे संयम बरते सरकार की एडवाइजरी रिपोर्ट का पालन करे । सावधानी बरतें तथा धार्मिक कार्यक्रम भी अपने घरों में ही करे । तथा बदायूं के सम्पन्न व्यक्तियों से भी अपील की । इस संकट की घड़ी में प्रशासन का आर्थिक सहयोग करने के लिए आगे आये

यहाँ आपको यह बताते चले कि कल पूर्वमंत्री आबिद रज़ा ने लॉकडाउन में गरीबो की मदद हेतु राहत कोष बनाने के लिए डीएम कुमार प्रशान्त को पत्र लिखा था और आज इसकी पहल की गई है।