• Nationbuzz News Editor

समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा


बदायूं। समाजवादी पार्टी के प्रांतीय आव्हान पर आज दिनांक 14 सितंबर 2020 को पार्टी के फ्रंटल संगठन समाजवादी युवजन सभा,मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड,लोहिया वाहिनी व समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों ने नरोत्तम सिंह,स्वाले चौधरी,राजू यादव के नेतृत्व में विभिन्न मांगों को लेकर जिलाधिकारी बदायूं के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।


ज्ञापन के माध्यम से समाजवादी पार्टी के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की भाजपा से सरकार से मांग की कि प्रदेश के बेहाल किसानों को बिजली,खाद व गन्ने का भुगतान तुरन्त उपलब्ध कराया जाए,शिक्षा के क्षेत्र में बढ़ती हुई महंगाई को तत्काल प्रभाव से रोका जाए,बढ़ती हुई बेरोजगारी को रोकने के लिये दूरगामी ठोस कदम उठाए जाएं,निजी करण में भ्रष्टाचार व नष्ट हो रहे रोजगार पर रोकथाम की जाए,उत्तर प्रदेश में बीएड प्रवेश परीक्षा में दलित छात्रों के निःशुल्क प्रवेश पर लगी रोक को हटाया जाए और जनपद में बिजली की समस्या विकराल रूप ले चुकी है उसे ततकाल प्रभाव से दुरुस्त कराया जाए।


इस मौके पर नरोत्तम सिंह,राजू यादव,स्वाले चौधरी, वैभव उपाध्याय, आर्येन्द्र यादव,अकील अंसारी,सरताज अल्वी,प्रशांत यादव,इंद्रजीत यादव,साहिल सिद्दीकी,विपिन यादव,अमन,अभिषेक,आसिफ खाँ, मुश्शि खाँ, जहांगीर,शिवम,ऋतिक, अफसर अब्बासी,असगर अली आदि सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube