• nationbuzz3

अय्याशी और नशाखोरी का अड्डा: हुक्काबार में युवतियों के मोबाइल नंबर का होता था दुरुपयोग


यूपी बदायूं। सील हो चुके हुक्काबार में अश्लीलता के गंदे खेल के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। ताजातरीन वीडियो शुक्रवार को सामने आए हैं, इनमें एक वीडियो में मुख्य बार संचालक अरवाज एक युवती के गले में हाथ डाले बैठा है। वहीं अन्य वीडियों में अश्लीलता करते हुए युवतियों को नचाया जा रहा है। इधर, पुलिस ने जांच शुरू की है कि यहां आने वाली युवतियों के मोबाइल नंबर युवकों को बार संचालक देता था और बाद में ये युवक उन्हें ब्लेकमेल करते थे।


सदर कोतवाली इलाके के नई सराय मोहल्ले में रेस्टोरेंट के नाम पर खोले गए हुक्काबार में अश्लीलता और अय्याशी के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। या फिर यूं कहें कि यह हुक्काबार अपराधियों का अड्‌डा बन चुका था। क्योंकि जहां लूट की योजनाएं इस बार में बनती थीं, वहीं लूट का माल भी लुटेरा गैंग यहीं आकर आपस में बांटता था। पुलिस छह लुटेरों को मय असलहों के यहां से गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि फैज उर्फ राजा को बार संचालक बताया है। वहीं अधिकांश वीडियो में फैज का भाई अरबाज यहां अय्याशी करता नजर आ रहा है। बताया जाता है कि अरबाज को बचाने के लिए पुलिस ने फैज को बार संचालक घोषित किया है।


ऐसे होता था नंबरों का कलेक्शन

इस गैंग में कुछ टीनएर्जस भी शामिल की गई थीं, जो अपनी कोचिंग व कालेज की सहेलियों व युवतियों को यहां लाती थीं। परिवार से चोरी-छिपे युवतियां यहां पहुंचतीं और नशीला हुक्का पीकर डांस करती थीं। इसकी वीडियो संचालक गुपचुप तरह से बनवा लेता था। चूंकि बार में एंट्री के वक्त पहले ही नाम-पता समेत मोबाइल नंबर ले लिया जाता था। ऐसे में सोशल मीडिया के जरिये वो वीडियो संबंधित युवतियों को भेजकर उन्हें ब्लेकमेल किया जाता था कि वो यहां की नियमित सदस्य बनें और धीरे-धीरे उनकी गिरफ्त में आ जाएं।


जानकारी मिली, जांच जारी

एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि आफिशियल ट्वीट समेत चर्चाओं के जरिये युवतियों के नंबर कलेक्ट करने समेत ब्लेकमेल करने की सूचना मिली है। विवेचक को इस बिंदु पर जांच का आदेश दिया गया है। हालांकि अभी तक कोई पीड़िता सामने नहीं आई है। ऐसी तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।