• nationbuzz3

UP: आजम खां से सीतापुर जेल में मिलने पहुंचे शिवपाल यादव, चर्चाओं का बाजार गर्म


यूपी। उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए शिवपाल और आजम खां की मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि मुलायम के जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव ने गठबंधन न होने पर अन्य विकल्प भी देखने की अखिलेश को चेतावनी दी थी।


करीब पौने दो साल से सीतापुर की जेल में बंद आजम खां से मिलने के लिए रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव जेल पहुंचे। जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने शिवपाल यादव और आजम खां की मुलाकात की पुष्टि करते हुए बताया कि शिवपाल यादव का पहले से मिलने का समय तय था।


शिवपाल ने आजम से मुलाकात पर कहा कि हम चाहते हें कि सब लोग एक हो जाए। सपा चुनाव से पहले एक होकर मैदान में लड़े। भाजपा सरकार में झूठे मुकदमे लिखकर लोगों को जेल भेजा जा रहा है। जेल के अंदर कैदियों के खाने-पीने के बजट से भी खिलवाड़ होता है। बता दें कि शिवपाल का काफिला रविवार को दोपहर 12.30 बजे कारागार परिसर में पहुंचा। गाड़ी से उतरकर वह सीधे आजम से मिलने चले गए। बता दें कि शिवपाल अपने साथ खाने-पीने का सामान भी लाए थे।


यूपी चुनाव को देखते हुए शिवपाल और आजम खां की मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि मुलायम के जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव ने गठबंधन न होने पर अन्य विकल्प भी देखने की अखिलेश को चेतावनी दी थी।