• Nationbuzz News Editor

कोरोना काल में जुमे की नमाज सोशल डिस्टेंस के साथ गाइडलाइन का पालन करते हुए अदा की गई


यूपी बदायूं। जिले की मस्जिदों में शुक्रवार को कोरोना काल में जुमा की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहा। शहर से लेकर देहात तक सामूहिक भीड़ इकट्ठी न हो इस पर विशेष निगरानी बरती गई। जामा मस्जिद के आसपास भी फोर्स तैनात रहा। हालांकि सभी स्थानों पर सोशल डिस्टेंस के साथ गाइडलाइन का पालन करते हुए अदा की नमाज।


शुक्रवार को जुमा की नमाज को लेकर डीएम कुमार प्रशांत और एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने विशेष निगरानी के आदेश जारी किए। देहात क्षेत्र में संबंधित थाना प्रभारियों को बताया गया कि जुमा की नमाज में किसी भी स्थान पर भीड़ इकट्ठी न हो। लोग घरों में ही नमाज अदा करें। शासन की गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर पूरे जिले में कड़ी एहतियात बरती गई। शहर में सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार, सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी पुलिस फोर्स के साथ भ्रमण पर निकले। मुल्क की तरक्की और कोरोना के खात्मे की दुआ।


बिसौली में कोरोना वायरस को लेकर देश बुरे दौर से गुजर रहा है। मस्जिद बिलाल के इमाम शादाव रजा उबैसी ने कहा हम सब पर लाजिम है कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए शारीरिक दूरी का पालन करें। हर मुसलमान का फर्ज बनता है कि वह सरकार के बताए हुए नियमों को हर हाल में मानें। शुक्रवार को नगर की मस्जिद बिलाल में मस्जिद के इमाम शादाव रजा उबैसी ने जुमे की नमाज अदा कराई। नमाज के बाद मुल्क की तरक्की, खुशहाली व कोरोना जैसी महामारी के खात्मे के लिए दुआएं की। काजी इजहार अशरफ ने लोगों से अपील की कि वह सरकार गाइड लाइन का पालन करें।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube