• nationbuzz3

धार्मिक टिप्पणी करने वाले जिलाउपाध्यक्ष को सपा ने पार्टी से किया 6 वर्ष के लिये निष्काषित


यूपी बदायूं। हज़रत मोहम्मद साहब की पत्नी हज़रत आयशा जी का एक आपत्तिजनक फोटो को शेयर करने के मामले में पुलिस ने समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं इसको लेकर मुस्लिम समाज में अब भी रोष व्याप्त है।


मामला उसहैत थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बची झझरऊ का है। गांव बची झझरऊ वारीखेडा निवासी पूर्व प्रधान एवं समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रामवीर सिंह कश्यप ने अपनी फेसबुक आईडी से हजरत मोहम्मद साहब की पत्नी हज़रत बेगम आयशा जी का बेहद आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसको लेकर मुस्लिम समाज व मोहम्मद साहब से आस्था रखने वाले लोगों में रोष व्याप्त हो गया।


नगर की सभी मस्जिदों के ईमाम व दर्जनों दीनों इस्लाम को मानने वाले इस्लाम प्रेमियों ने थाना प्रभारी चेतराम वर्मा को इसकी लिखित शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की। मामले में तहरीर मिलने पर तत्काल थाना प्रभारी ने गांव पहुंचकर सपा के जिला उपाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया। वहीं कानूनी कार्यवाही करते हुए मंगलवार को शांतिभंग में उसका चालान भी कर दिया। उधर मुस्लिम समाज के लोग पुलिस द्वारा केवल शांति भंग की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं हैं। लोगों ने उच्चाधिकारियों से कठोर कार्यवाही की मांग की है।


रामवीर सिंह कश्यप पुत्र कल्यान सिंह निवासी ग्राम बारीखेड़ा को पार्टी के जिलाउपाध्यक्ष के पद से हटाकर पार्टी से तत्काल प्रभाव से छह वर्ष के लिये निष्काषित किया जाता है।

ये जानकारी मीडिया प्रभारी प्रभात अग्रवाल ने दी।