• nationbuzz3

बदायूं में प्रदेश महासचिव ने दातागंज तिराहा पर कांग्रेस कार्यालय का उद्धघाटन किया


यूपी बदायूं। शुक्रवार को पूर्व में चल रहे कांग्रेस सृजन अभियान के तीसरे चरण में न्यायपंचायत एवम ग्राम पंचायत कमेटी की समीक्षा हेतु अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव तौकीर आलम, प्रदेश कांग्रेस महासचिव कुमुद गंगवार एवं प्रदेश कांग्रेस सचिव अजय सरस्वत सोनी रहे इस अवसर पर मुख्यातिथि रहे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव तौकीर आलम, प्रदेश कांग्रेस महासचिव कुमुद गंगवार एवं प्रदेश कांग्रेस सचिव अजय सरस्वत सोनी ने जिला कांग्रेस कमेटी बदायूँ निकट स्वराज ट्रेक्टर एजेंसी, दातागंज तिराहा, बदायूँ का फीता काटकर कार्यालय का फीता काटकर जिला कांग्रेस कार्यालय का उद्धघाटन किया एवम ब्लॉक कमेटी का सत्यापन कर न्यायपंचायत कमेटी एवम ग्राम कमेटियों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।


बैठक को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव तौकीर आलम ने कोरोना महामारी की विफलता को लेकर केंद्र तथा उप्र की योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जहां एक तरफ केंद्र की मोदी सरकार तथा उप्र की योगी सरकार ने कोरोना महामारी से निपटने की बजाय देश तथा प्रदेश की जनता को असहाय छोड़ दिया है, वहीं कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव तथा उप्र प्रभारी प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में इस संकट की घड़ी में हर कदम पर जनता का साथ दे रही है। तौकीर आलम ने बताया कि प्रियंका जी के नेतृत्व में उनके निर्देश पर कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी जिम्मेदारी के साथ इस संकट की घड़ी में उप्र की जनता की हर सम्भव मदद कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव कुमुद गंगवार ने योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व उत्तर प्रदेश की सरकार कोविड-19 की रोकथाम करने और जनता को इस महामारी से सुरक्षित करने में पूरी तरह विफल हुई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव अजय सरस्वत सोनी ने कहा कि योगी हुकूमत उप्र की जनता को वैक्सीन उपलब्ध कराने, कोविड टेस्टिंग कराने, ऑक्सीजन और हॉस्पिटल में बेड उपलब्ध कराने तथा शवों का गरिमापूर्ण अंतिम संस्कार कराने तक में नाकाम साबित हुई है।जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि योगी सरकार और उनका प्रशासनिक अमला लोगों की मदद करने और जान बचाने की बजाय कोविड के सही आंकड़ों को छिपाने में व्यस्त दिख रही है।

कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन की स्थिति को लेकर इस अवसर पर जिला महासचिव सदस्य जिला पंचायत सदस्य रहीम दाद खान, सुरजीत सागर, फहीम अहमद, बाबू चौधरी, किशनवीर मौर्या, ने कहा कि जिस प्रकार से सरकार को लगातार लॉक डाउन की अवधि बढ़ा रही है सरकार को चाहिये दिहाड़ी मजदूर और बुनकर परिवारों के खाते में सीधे 10 हजार रु सहायता राशि भेजने का काम प्राथमिकता पर करे, जिससे उनकी गुज़र बसर आसानी से हो सके। इस अवसर पर समस्त जिला पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, ब्लॉक प्रभारी, नगर प्रभारी, न्यायपंचायत अध्यक्ष, न्यायपंचायत पदाधिकारी मौजूद रहे।