• Nationbuzz News Editor

रोडवेज़ बस स्टैण्ड पर दुकानदारों डीएम की हिदायत अतिक्रमण फैलाने वालों पर होगी कठोर कार्यवाही


बदायूं। जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने एआरएम रोडवेज के साथ रोडवेज़ बस स्टैण्ड का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिए कि रोडवेज वर्कशाॅप को 30 सितम्बर तक दातागंज रोड स्थित नव निर्मित रोडवेज़ वर्कशाॅप में शिफ्ट किया जाए, जिससे जल भराव की स्थिति उत्पन्न न होने पाए। यहां व्याप्त गंदगी देखकर डीएम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सफाई व्यवस्था चाक-चैबंद करने के निर्देश दिए हैं।

शनिवार को निरीक्षण के दौरान उन्होंने रोडवेज के आसपास दुकानदारों को निर्देश दिए कि दुकानों को निर्धारित सीमा में ही रखें। अतिक्रमण फैलाने वालों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने निर्देश दिए कि दुकानों के आसपास किसी भी दशा में गंदगी न फैलने पाए। कूडा इधर-उधर न डाले, दुकानों पर डस्टबिन अवश्य रखें। उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट अमित कुमार को निर्देश दिए कि दुकानों के आसपास गंदगी मिलने पर दुकानदारों को नोटिस देकर कार्यवाही करें।


तत्पश्चात उन्होंने दातागंज रोड स्थित नव निर्मित रोडवेज़ वर्कशाॅप का भी स्थलीय निरीक्षण किया। यहां विद्युत कनेक्शन अभी तक न होने पर कड़ी नाराज़गी व्यक्त करते हुए विद्युत अभियन्ता को तत्काल प्रभाव से विद्युत कनेक्शन करने के निर्देश दिए हैं। कार्यदायी संस्था के ठेकेदार राहुल को निर्देश दिए कि वर्कशाॅप की छुटपुट कमियों को जल्द से जल्द दूर कर वर्कशाॅप एआरएम को हैण्डओवर करें। उन्होंने कहा कि किसी भी लापरवाही को क्षम्य नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी एवं जिला पूर्ति अधिकारी रामेन्द्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube